Trending Topics

अजब गजब : जादूगर ने किया 7 महीने की गर्भवती का बच्चा गायब

the biggest magic ever by 7 months pregnant lady

इस वीडियो को देखकर आप भी हैरानी में पड़ने वाले हैं. जी हाँ, ऐसे कई तरह के जादू आपने देखे होंगे जो आपको हैरान कर देते हैं. लेकिन उन जादू के पीछे की कहानी आजकल सभी को पता होती है. कहीं न कहीं से हाथ की सफाई ही होती है. लेकिन इन जादूगरों की सफाई इतनी साफ होती है कि हम हम चौंक जाते हैं.

आपको भी जादू देखने का शौक होगा, आखिर सभी पसंद करते हैं जादू देखना. तो चलिए आपको आज ऐसा ही अनोखा जादू दिखाने जा रहे हैं जिसे आप जादू भी नहीं कह सकते, ना ही उसे अपनी आँखों का धोखा. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स एक सात महीने की गर्भवती महिला का बच्चा बहार निकाल देता है और देखने वाले देखते ही रह जाते हैं.

आप भी सोच सकते हैं, ऐसा पॉसिबल कैसे है लेकिन इस वीडियो में तो ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. इस पर किसी को यकीन नहीं होता लेकिन आँखों पर यकीन करना ही होता है हमें. तो जादू से ये कैसे एक महिला के पेट से बच्चे को बाहर निकाल देता है ये आप देख सकते हैं इस वीडियो में.

इसके पहले हम बता दे कि इस विडोमे कितनी सच्चाई है इस बात का दावा हम भी नहीं करते. क्योकि साइंस ऐसी किसी घटना को नहीं मानता है और ना ही इन पर यकीन करता है. आइये देखते हैं ये वीडियो.

You may be also interested

Recent Stories

1