Trending Topics

मार्शल आर्ट से लड़की ने उड़ाए हर किसी के होश

The girl blew everyone's senses with martial arts

आपने महान मार्शल आर्टिस्ट ब्रूस ली और जैकी चैन का नाम तो सुन ही रखा होगा. ब्रूस ली जहां मार्शल आर्ट्स की विधा में इतने निपुण थे कि उनकी मिसाल आज भी दुनिया में भी दी जा रही है, वहीं जैकी चैन ने तो लोगों को इस समय तक अपना दीवाना बनाकर रखा है. इन महारथियों के आगे बड़े-बड़े पहलवान भी पस्त हो जाते है. इन दिनों एक वीडियो ट्व‍िटर पर खूब वायरल होने लगे है. जिसमे एक चीनी लड़की को शानदार तरीके से मार्शल आर्ट करते हुए भी दिखाया जा चुका है. लोग इतने खुश हो रहे हैं कि उसे निंजा तक कहकर बुला रहे हैं. आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह होने वाले है.

 

 

ट्विटर पर @ValaAfshar एकाउंट से यह वीडियो साझा  किया गया है. जिसमे दिख रहा है कि एक मह‍िला लड़की की चीजों से मार्शल आर्ट दिखा रही है. उसके हाथों में ननचाकू है. ननचाकू एक ऐसा हथियार है जिसमें दो छड़ें एक दूसरे को एक श्रृंखला के साथ जोड़ रही हैं. मह‍िला की स्किल देखकर आपको ब्रूस ली (Bruce Lee) या जैकी चैन (Jackie Chan) की याद आने वाली है.

हैरतअंगेज करतब: वायरल वीडियो में मह‍िला ननचाकू से 20 से अधिक मोमबत्तियों को एक साथ बुझाती हुई नजर आ रही है. जिसमे मह‍िला की आंखों पर काले रंग की पट्टी बंधी है. इसके बावजूद मह‍िला शानदार ढंग से इन मोमबत्‍त‍ियों को बुझा रही है और वह भी ननचाकू की सहायता से. जिसके साथ साथ, वह दो बोतलों को एक दूसरे के ऊपर रखती है और उनके बीच से कोस्टर को ननचाकू से हटा देती है.

ऊपर वाले में कोल्‍ड‍ ड्रिंक भरी है जो कोस्‍टर के हटते ही नीचे वाली बोतल में गिरने लगता है. वीडियो शेयर करते हुए @ValaAfshar ने कैप्‍शन लिखा, लंबे समय तक अभ्यास करने के बाद, हमारा काम स्वाभाविक, कुशल, तेज और स्थिर हो जाएगा —@brucelee।.

You may be also interested

1