Trending Topics

रस्सी की तरह बच्चा खींचता रहा सांप, जिसे देख उड़े लोगों के होश

The snake kept pulling the child like a rope, seeing which people were shocked

सांप ऐसा जीव होता है जिसे देखकर हर कोई डरता है. लोग उससे हमेशा ही दूर रहना ही पसंद करते है. कोई नहीं चाहता कि किसी का सामना सांप से हो जाए. ऐसे में उसे घर में लाना, छूना या पकड़ना तो लोग सोच भी नहीं सकते. एक बार डस ले तो प्राण पखेरू उड़ाने के लिए बहुत कहा जाता है. लेकिन एक बच्चा ऐसा है जो सांप को रस्सी की तरह खींचता हुआ नजर आया तो लोगों की हालत खराब हो पड़ी. सोशल मीडिया पर जांबाज बच्चे का ये वीडियो खूब वायरल होने लगा है.

 

इंस्टाग्राम aviral_shukla5566 पर एक ऐसा वीडियो वायरल होने लगा है. जहां एक छोटा बच्चा हाथ में सांप को इस तरह लेकर घूम रहा था.

मानों वो या तो रस्सी हो या उसका कोई खिलौना जिसके साथ खेलना उसे बहुत पसंद है. बच्चा सांप की पूंछ पकड़कर मंदिर के अंदर घुसा, तो पूजा में मगन लोगों की हालत खराब हो चुकी है. वीडियो देख लोगों ने बोला महादेव का भक्त.

खिलौने की तरह सांप को घुमाता दिखा बच्चा: वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक बच्चा बड़े से सांप की पूंछ पकड़कर ऐसे चल रहा है मानो उसके हाथ में जहरीला सांप न होकर कोई रस्सी की छोर हो. वो सांप को खिलौने की तरह घुमा रहा था और उसे लेकर सीधा मंदिर के भीतर जा पंहुचा. फिर तो बच्चे के हाथ में सांप को देखकर पूजा में मगन लोगों की हालत ऐसी खराब हुई कि भक्ति छोड़कर हर कोई अपनी जान बचाने में लग गया.

You may be also interested

Recent Stories

1