Trending Topics

वैलेंटाइन डे पर इस शख्स ने शेयर की खास वीडियो

This person shared a special video on Valentine's Day

आज वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day)है. सोशल मीडिया उन तस्‍वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है जहां लोग अपने प्रियजनों के लिए प्‍यार का इजहार भी कर रहे है. लवर्स अपनी कहानियां शेयर साझा करने में लगे हुए है. पर शर्त लगाते हैं कि सभी लव स्‍टोरी से अधिक  यह आपको पसंद आने वाली है. भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां (IFS Parveen Kaswan)ने ट्विटर पर यह कहानी साझा की है. जिसमे  उन्‍होंने एक पक्षी के बारे में जानकारी दी है और लोगों से पूछा है कि बताओ ऐसा प्‍यार मिलेगा कहीं ? यह लव स्‍टोरी लोगों को खूब पसंद आ रहे. लोग दीवाने भी हुए जा रहे है.

 

 

परवीन कस्‍वां ने हॉर्नबिल जोड़े की केयर करते हुए एक फोटो और वीडियो साझा किया और बताया कि ये कैसे प्‍यार करते हैं और संभोग करते हुए भी देखे जाते है. कैसे अपने बच्‍चों की परवर‍िश भी कर रहे है.

जो तस्‍वीरें उन्‍होंने साझा कीं हैं, उन्‍हें कस्‍वां ने क्‍ल‍िक की है और पक्ष‍ियों के सफर को बड़ी खूबसूरती से बयां कर दिया. उन्‍होंने लिखा, यदि आप पहले से नहीं जानते कि हॉर्नबिल कैसे संभोग करते हैं और अपने बच्चों की परवरिश करते हैं, तो आपको इस पोस्‍ट को जरुरी पढ़ना चाहिए.

इससे खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाओ: उन्‍होंने जो वीडियो साझा किया है उसमें एक पेड़ की छाल पर एक हॉर्नबिल नजर आ रहा है जो मादा पक्षी को खिलाते हुए दिखाई दिए. कस्‍वां ने इस तस्‍वीर के साथ लिखा, मुझे इससे खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाओ. मादा को खिलाता नर हॉर्नबिल, जिसने बच्चों को पालने के लिए खुद को घोंसले में बंद कर लिया है. यह वह कुछ महीनों तक रोजाना ऐसा ही करने वाला है.

You may be also interested

1