Trending Topics

Confuso नदी में मिली हज़ारों की तादाद में मृत मछलियां

Tragic pictures show thousands of dead fish floating down a river

दुनियाभर में कई झील और कई समुद्र है जहाँ पर कई तरह की मछलियां पाई जाती है ऐसे में आज हम बात कर रहे है Confuso नदी की जहाँ पर कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपकी आँखे भी नम हो जाएंगी।  जी दरअसल में वहां पर रहने वाली कई हज़ारो मछलियों की मौत हो गई है।  कैसे इस बात से अब तक पर्दा नहीं उठ पाया है लेकिन इन मछलियों की ये दर्दनाक तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। आप सभी को बता दें की ये तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं है इन तस्वीरों में हज़ारों मरी हुई मछलियां नजर आ रहीं है जो पानी के ऊपर तैर रहीं है।

यह नदी Paraguay के Villa Hayes शहर में स्थित है। यहाँ के प्रशाशन से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था की उन्हें अभी इस बात की जानकारी नहीं है वो इस बारे में पता करेंगे।

इसके अलावा Costa Rica के Nicoya Gulf में भी पिछले साल ऐसी घटना हुई थी जिसका पता नहीं चल पाया था। कई वैज्ञानिकों का कहना यह भी है कि "ऐसा पानी में Seaweed के कारण ऑक्सीजन की मात्रा कम हो जाने से हुआ हो सकता है"

आप सभी को बता दें की जब यह घटना Costa Rica में हुई थी तो वहां के अध्यक्ष का कहना था "ये बेहद असामान्य है, सभी मछलियां एक जगह पायी गयी हैं और लगभग एक ही आकार की हैं"

टैटू के लिए इतने दीवाने की आँखों की पुतलियों को भी नहीं छोड़ा

ड्यूटी के समय यहां पर सोये, तो मिलेगी ऐसी सजा

 

You may be also interested

1