Trending Topics

Video : जानिए उन ऑटोवालों के बारे में, जो आपके साथ करते हैं कुछ ऐसे ड्रामे

Types Of Auto Walas | The Timeliners

वैसे ऑटो वालों की कमी तो नहीं होती, पर कहीं भी जाने में उनके बड़े नाटक होते हैं. जी हाँ, अक्सर उन्हें कहीं जाने के लिए कहो, तो दस तरह के  बहाने बना लेते हैं और जाने से इंकार कर देते हैं. कभी कहते हैं आगे जाम लगा हुआ है, वहां तक नहीं जाएगी, उस साइड से खाली आना पड़ेगा, सवारी नहीं मिलेगी, गैस खत्म हो गयी है, और ऐसे ही बहुत से बहाने बनाते हैं जिसे देखकर हम परेशान हो जाते हैं.

कुछ तो ऐसे होते हैं जो सीधे सीधे मना ही कर देते हैं. चाहे उन्हें ऊपर से पैसे दे दो या नहीं, नहीं जायेंगे तो नहीं जायेंगे. वहीँ उनमे कुछ ऐसे होते हैं जो मीटर कर का यूज़ नहीं करते, बिना मीटर के अपने अनुसार जाना चाहते हैं जिससे वो ग्राहकों को लूट सके. तो ऐसे ही कुछ टैक्सी वाले, या ऑटोवाले आपने भी देखे होंगे और ऐसा ही कुछ आपके साथ भी हुआ होगा, जैसा इन लोगों के साथ हो रहा है.

जी हाँ, हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आप समझ जायेंगे कि ऐसे ही होते हैं कोटवाले जो हमे परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन उन्ही में कुछ अच्छे भी होते हैं जो ईमानदारी से चलते हैं. जैसा ये ड्राइवर चल रहा है. तो आइये आपको दिखा देते हैं हम The Timeliners का ये वीडियो.

Video :सैफ की Chef का लेटेस्ट सोंग 'तेरे-मेरे' Out

Video :वेबसीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' का Hot टीज़र वीडियो Out

 

You may be also interested

Recent Stories

1