Trending Topics

पुरानी और बदसूरत डॉल्स को असली और सुंदर दिखाने का काम करती है ये आर्टिस्ट

Ukrainian Artist Removes Makeup From Dolls To Repaint Them

दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे आर्टिस्ट हैं जो नकली को असली दिखाने में माहिर होते हैं. जी हाँ, दुनिया में बहुत से ऐसे आर्टिस्ट हैं जो अपने द्वारा बनाई गई चीज़ो को नकली से असली दिखा देते है और उस वजह से कभी-कभी सामने वाला हैरान रह जाता है. अब आज हम जिनकी बात करने जा रहे है वह भी कुछ ऐसी ही कारीगर है, दरअसल में उन्हें नकली को असली दिखाने का शौक है इस वजह से वह लगातार सुर्ख़ियों में आ रही हैं और पॉपुलर होती जा रही हैं. जी हम बात कर रहे है Olga Kamenetskaya की जो Ukran की रहने वाली है और पेशे से एक आर्टिस्ट है. Olga को पुरानी डॉल्स को नया करने का शौक है और उनके इसी शौक ने उन्हें आज दुनियाभर में पॉपुलर कर दिया है. 

आज Olga सभी लोगों के बेच पहचानी जाती है और आज लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. Olga इंस्टाग्राम पर अपने एकाउंट्स पर कई ऐसी तस्वीरें अपलोड करती हैं जिन्हे देखने के बाद लोग उनके अकाउंट को फॉलो करे बिना नहीं रह पाते.

Olga ने कई पुरानी और बदसूरत दिखने वाली डॉल्स को नई डॉल्स इ बदल दिया और ऐसा दिखाया जैसे वो कोई डॉल ना होकर रियलिटी की मॉडल हो. Olga के इंस्टाग्राम पर 50.6k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए Olga हर दिन कई ऐसी तस्वीरें अपलोड करती है जो उनकी बनाई हुई होती हैं.

Olga ऐसी आर्टिस्ट है जो नकली को असली दिखाने का हुनर बहुत अच्छे से जानती हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी कलाकारी.

1