Trending Topics

नगालैंड के ‘छोटी आंखों वाले’ मंत्री का डांस VIDEO वायरल

Viral Video Nagaland Minister Temjen Imna Dances At Party

नगालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग सोशल मीडिया पर लोगों के फेवरेट हैं और उनके नए-नए वीडियो सामने आते रहते हैं। कुछ महीने पहले तक उन्हें बहुत कम ही लोग जानते थे, हालाँकि जब से उन्होंने ‘छोटी आंखों के फायदे’ वाला बयान दिया है, तब से वे देश भर में पॉपुलर हो गए हैं। आज के समय में उनके एक के बाद एक वीडियो सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो है जो लोगों का दिल जीत रहा है। जी दरअसल उन्होंने मुख्यमंत्री नेफियू रियो की बेटी की शादी के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, और इस वीडियो वह जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। 

उन्होंने लिखा है- मैंने भी दो स्टेप्स लगा दिया। आपको बता दें कि तेमजेन इम्ना ने वीडियो शेयर कर लिखा है, ‘जो शब्द भी बयां न कर सके वो आपकी बॉडी कर देती है। मुख्यमंत्री नेफियू रियो की बेटी के शादी में मैंने भी दो स्टेप्स लगा दिया। ’ हालाँकि मात्र 30 सेकंड की इस क्लिप में तेमजेन इम्ना लोगों के साथ जोरदार तरीके से ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनका जोश देखने लायक है। आप सभी को यह भी बता दें कि तेमजेन इम्ना नगालैंड में उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री हैं।

जी दरअसल नगालैंड के मंत्री ने 13 नवंबर की शाम को यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था, जिसे अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इसी के साथ कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप लाजवाब और एक जिंदादिल इंसान हैं। कभी भी दिल जीतने का मौका नहीं चूकते हैं। ’ इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने सलाह देते हुए लिखा है, ‘सर थोड़ा वजन कम कर लीजिए, बाकि अंदाज तो आपका निराला है। ’ इस तरह कई लोग कमेंट कर रहे हैं।

Video: गोविंदा के गाने पर जमकर नाचे अफ़्रीकी बच्चे

 

Recent Stories

1