Trending Topics

विराट ने साइन की 100 करोड़ की डील, ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाडी

virat kohli sign 100 crore rupees deal with puma

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय अपने कैरियर के चरम पर है. उन्हें भारत की टेस्ट, ODI और T20 का कप्तान बनाया गया है. विराट के नेतृत्व में भारतीय टीम पिछली 8 टेस्ट सीरीज से अजय है. ये एक रिकॉर्ड है. विराट की इसी परफॉरमेंस का फायदा उनकी ब्रांड वैल्यू को भी मिला है. विराट वर्ल्ड क्रिकेट का चमकता सितारा है. इसी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू इस समय किसी भी क्रिकेटर से कही ज्यादा है. चाहे फिर बात देश की हो या वर्ल्ड क्रिकेट की.

इसी सिलसिले में विराट ने एक और आयाम हासिल कर लिया है. वह 100 करोड़ रूपए की डील साइन करने वाले पहले भारतीय प्लेयर बन गए है. इससे पहले किसी भी भारतीय खिलाडी को इतनी बड़ी रकम ऑफर नहीं हुई है. विराट को इंटरनेशनल स्पोर्ट ब्रांड 'PUMA' ने ये रकम ऑफर की है जिसे विराट कोहली ने स्वीकार कर लिया है.

इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत कंपनी ने भारतीय कप्तान को 7 सालों के लिए हायर किया है. जिसके लिए कंपनी ने विराट को 110 करोड़ रूपए की रकम चुकाई है. जिस तरह से विराट मैदान में परफॉर्म कर रहे है. उसे देखते हुए इस ऑफर से कोई अधिक अचम्भा नहीं हुई है. विराट इस समय ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के शिखर पर है. उम्मीद है विराट के साथ भारतीय क्रिकेट भी वर्ल्ड क्रिकेट के शिखर तक पहुचेगा.

विराट कोहली ने वैलेंटाइन डे पर अनुष्का के लिए लव मैसेज के साथ शेयर की फोटो

Photos : सामने आयी इंडियन क्रिकेटर KL Rahul और उनकी गर्लफ्रेंड Elixir Nahar की खूबसूरत तस्वीरें

Video : धोनी सिर्फ अपने कलीग्स को ही नही बल्कि अपने पालतू जानवरों को भी करवाते हैं कैच प्रैक्टिस

हर बार अलग लुक्स में नजर आते है स्पोर्ट्स खिलाड़ियों के बच्चे 

 

Recent Stories

1