Trending Topics

आँखों में बनवा लिया टैटू लेकिन एक हफ्ते में हो गया ऐसा हाल

Woman covered in tattoos blinded after having eyeballs inked

आज के समय में टैटू बनवाने में सभी आगे रहते हैं और कई लोग ऐसे हैं जो अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा लेते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स की रहने वाली 24 वर्षीय एंबर ल्यूक की जिनपर टैटू बनवाने का ऐसा बुखार चढ़ा कि उन्होंने अपने शरीर को टैटू से ही ढंक लिया है. जी हाँ, एंबर अब तक अपने शरीर पर 200 से भी अधिक टैटू बनवा चुकी हैं और एंबर को टैटू मेकिंग की दुनिया में 'ड्रैगन गर्ल' के नाम से जाना जाता है, लेकिन टैटू बनवाने का यह जुनून एंबर के लिए एक बड़ा खतरा बन गया था. 

जी दरअसल, कुछ समय पहले एंबर ने अपनी आंखों में टैटू बनवाकर आंखों का रंग नीला करवाने का फैसला किया था लेकिन इसके बाद उनके साथ जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया. जी हाँ, दरअसल एंबर ने आंखों में टैटू बनवाकर उनका रंग नीला करवा लिया था, लेकिन इसके कारण वो अंधी हो गई थीं. जी हाँ, एंबर अब तक टैटू बनवाने पर 26,000 डॉलर यानी 18.37 लाख से अधिक रुपये खर्च कर चुकी हैं और एंबर खुद को नीले आंखों वाली सफेद ड्रैगन कहलाना पसंद करती हैं इस कारण से उन्होंने आंखों में टैटू बनवाया लेकिन वह अंधी हो गई.

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''आंखों में टैटू बनवाना उनके लिए सबसे खतरनाक अनुभव था। इस काम में 40 मिनट लगे थे और इसके बाद वह तीन हफ्तों के लिए अंधी हो गई थीं।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मैं इस अनुभव को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। जब मेरी आंखों में टैटू का इंक डाला जा रहा था, तब मुझे ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने शीशे के 10 नुकीले टुकड़े मेरी आंखों में डाल दिए हैं।'' एंबर कह चुकीं हैं कि उनके लिए उनके टैटूज ही एक ऐसी चीज हैं, जिसे लेकर वे अंत में दफ़न हो जाना चाहती हैं.

OMG! पति नहीं देता था यह चीज़ तो प्रेमी के साथ भाग गई पत्नी

यहाँ महिलाएं निकलवा रहीं हैं अपनी कोख

मेन्यू कार्ड के लिए इस रेस्टोरेंट पर लगा 44 लाख रुपये का जुर्माना

 

1