Trending Topics

Video : दिवाली की ऐसी ही हो रही है शुरुआत, वायरल हुआ वीडियो

diwali special video

दिवाली के दिन और उसके पहले से हर कोई पटाखे फोड़ना शुरू कर देते हैं. दिवाली त्यौहार ही सबसे बड़ा होता है और इस त्यौहार को बड़े ही जोरो शोरो से मनाया जाता है. तो आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं. दिवाली की शुरुआत लगभग हो ही गयी है और हर जगह ये माहौल बन रहा है.

बच्चे अभी से पटाखे जलाने में लग गए हैं और बड़े लोग अपने काम को खत्म करने में लगे हैं. ऐसे मोके में हम पटाखे ही फोड़ने में लगे रहते हैं और एन्जॉय करते हैं. अब दिवाली है तो पटाखे तो बनते हैं फोड़ना बिना इसके काम कैसे चलेगा. तो पटाखे भी आपने देखे होंगे किस तरह और कितने तरह के एते हैं. बहुत से पटाखे ऐसे आते है जिन्हे सुनकर ही काम जैम हो जाते हैं हमारे.
 

कुछ ऐसे भी होते हैं बहुत ही शांत होते हैं और धीरे से आवाज़ करते हैं. वैसे ही आपने लड़ के बारे में सुना होगा और काफी इस्तेमाल भी किया होगा इसे जो बेहद ही जोर से फूटती है और देर तक फूटती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी अपने कान बंद कर लेंगे. जी हाँ, इस तरह की दिवाली आपने बहुत ही कम देखि होगी. ऐसे या तो हमे किसी शादी वगैरह या फिर बारात में देखने को मिलती है. तो आज  हम आपको ये वीडियो में दिखा देते हैं जो बहुत ही वायरल हो रही हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो जो आपको भी देखकर मज़ा आ जायेगा.

जब लड़की कहे मुझे बड़े होटल में खाना खाना है तो ऐसे करें प्लान

जब जली हुई शर्ट पहनकर लोगों से उनकी शर्ट मांगने लगा यह आदमी

 

1