Trending Topics

100 करोड़ क्लब से अब तक दूर है ये बॉलीवुड सितारें

bollywood stars who not the part of 100 crore club

बॉलीवुड में इन दिनों 100 करोड़ क्लब, 200 करोड़ क्लब और 300 करोड़ क्लब काफी आम हो चला है. हर कोई फिल्में बनाने से पहले इन क्लब में शामिल होने के बारे में सोचता है. बॉलीवुड में सफल एक्टर्स की परिभाषा ही इन क्लब्स से पहचानी जाती है. लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड में अब भी ऐसे कई नामचीन सितारें है. जो 100 करोड़ क्लब का हिस्सा नहीं बन पाए है.

आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के नाम बताने जा रहे है. जो सफल अभिनेता तो है, लेकिन अब तक 100 करोड़ क्लब का हिस्सा नहीं बन पाए है. हमारी इस लिस्ट में कुछ नाम बेहद ही चौकाने वाले है. जिन्हे सुन कर आपको भी थोड़ी अचम्भा होगी. तो चलिए देखते है कौन से बॉलीवुड सितारें आज भी 100 करोड़ क्लब से दूर है. जबकि आमिर, शाहरुख़ और सलमान जैसे सितारें 100, 200 और 300 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना रहे है.

आमिर खान को तो इन सभी क्लब्स का संस्थापक मना जाता है. आमिर की 2008 में आयी फिल्म 'गजिनी' 100 करोड़ में शामिल होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म थी. वही आमिर की दूसरी फिल्म 'PK' भी 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म थी. इसी सिलसिले में आईये आपको मिलवाते है उन बॉलीवुड सितारों से जो अब तक 100 करोड़ क्लब से दूर है.

Amitabh Bachchan

Sunny Leone

Amy Jackson

Ayushman khurana

You may be also interested

Recent Stories

1