Trending Topics

वेडिंग फोटोशूट के बीच आ गई बंदरिया, और फिर...

The monkey came in the middle of the wedding photoshoot, and then

एक समय था, जब शादी-ब्याह के दौरान ही कपल्स की फोटो क्लिक की जाती है, लेकिन अब शादी से पहले और शादी के उपरांत का भी फोटोशूट भी करवाया जाता है. हर कोई अपने फोटोशूट को अनोखा और खूबसूरत बनाना चाह रहे है और इसके लिए जमकर कोशिश भी किए जाते हैं. वो बात अलग है कि कई बार कपल का दिन खराब हो तो उनके साथ फोटोशूट (Wedding Photoshoot Ruined by Monkey) के बीच भी कुछ ऐसा हो ही जाता है, जिसकी कल्पना न की गई हो. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल होने लग जाता है.

 

 

कई कपल्स खूबसूरत फोटो के लिए जंगली क्षेत्र में भी फोटोशूट कराते हैं, ऐसे में कई बार आसपास के जानवर वहां पहुंचने लग जाते है, जिन्हें भगा पाना आसान नहीं होता, सोशल मीडिया पर एक कपल का वेडिंग फोटोशूट वायरल होने लग जाता है, इसमें उनके साथ एक बंदरिया भी दिखाई दे रही है. दिलचस्प ये है कि वो दुल्हन को हटाकर बड़े ही हक से दूल्हे की बांहों में आ जाती है.

दुल्हा-दुल्हन के बीच आई बंदरिया: वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते है कि दूल्हा-दुल्हन बेहद रोमांटिक अंदाज में वीडियो बनवा लेते है. इसी दौरान वहां एक बंदरिया अपनी पीठ पर छोटे से बच्चे को टांगे पहुंच जाती है. वहां पहुंचते ही बंदरिया सबसे पहले दुल्हन के पास ही आ जाती है, जिसे देखकर पहले ही दुल्हन के पसीने छूट चुके होते हैं.

जिसके उपरांत बंदरिया दुल्हन को पीछे करते हुए दूल्हे के हाथ को थाम कर उस पर चढ़ जाती है. बच्चे को खुद से चिपटाए बंदरिया दूल्हे की गोद में चढ़कर आराम से बैठ जाती है और दूल्हा भी उसे हंसते हुए देखा ही करता है, मानो वे एक परफेक्ट फैमिली फोटो के लिए पोज़ कर रहे हैं.

Recent Stories

1