Trending Topics

शादी की 72वीं सालगिरह पर दुल्हन की तरह सजी पत्नी को देखकर ऐसा था पति का रिएक्शन

72 year anniversary photoshoot

प्यार नहीं मरता, हम मर जाते हैं लेकिन प्यार ज़िंदा रहता है. वैसे प्यार की कोई उम्र भी नहीं होती है. अब ऐसा ही कुछ सामने आया है अमेरिका के कोलोराडो में. जी दरअसल, यहां रहने वाले एक बुजुर्ग दंपति की शादी की 72वीं सालगिरह थी, और इस मौके पर पत्नी ने शादी का जोड़ा पहन लिया जिसे देखने के बाद बुजुर्ग पति भी भावुक हो गया. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, ''लियोनार्ड और शर्ली मैटीज नामक दंपति 91 साल के हो चुके हैं. 
 

दोनों फिलहाल ग्रेस मैनर केयर सेंटर में रह रहे हैं. 11 अक्टूबर को उनकी शादी की 72वीं सालगिरह थी. इस मौके पर उन्होंने एक फोटोशूट करवाया, जिसे देख कर शायद आप भी भावुक हो जाएंगे.''

आपको बता दें कि इस बुजुर्ग दंपति की खूबसूरत तस्वीरें ग्रेस मैनर केयर सेंटर में ही काम करने वाली एर्दिस बेहरेन्डसेन ने खींची है और फेसबुक पर शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं 16 साल की थी, तब से इस हेल्थकेयर (ग्रेस मैनर केयर सेंटर) में काम कर रही हूं. बुजुर्गों के साथ काम करना हमेशा मेरे लिए एक बहुत बड़ा जुनून रहा है. 

आज का अनुभव मेरे लिए जिंदगी का सबसे खूबसूरत अनुभव था.' आप देख सकते हैं एर्दिस ने अपने फेसबुक पोस्ट में आगे लिखा है, ''मैंने न सिर्फ दुल्हन को खूबसूरत ड्रेस पहनाई, बल्कि शादी की 72वीं सालगिरह पर उनकी सुंदर तस्वीरें भी खींची. शादी के 72 साल बाद भी उनका प्यार बिल्कुल नया है. लियोनार्ड और शर्ली सच्चे प्यार का एक खूबसूरत उदाहरण हैं.'' इसी के साथ एर्दिस ने बताया कि, ''जब वो शर्ली को दुल्हन के जोड़े में सजाकर ले आईं, तो उन्हें देख कर उनके पति लियोनार्ड काफी भावुक गए थे.'' वहीं अब दोनों की यह खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

इस महिला ने दिया 5.88 किलो की बच्ची को जन्म

इंसान ही नहीं जानवर भी करते हैं रक्तदान

इस वजह से बहन की शादी में रोकर भाई को मांगनी पड़ी माफ़ी

 

1