Trending Topics

जल्द बड़े पर्दे पर गुलशन कुमार बनेंगे अक्षय

Akshay kumar in gulshan kumar biocip

अक्षय कुमार जल्द ही बड़े परदे पर मशहूर यूजिक कंपनी टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म का नाम ‘मोगल’ रखा गया है. जो संभवत 2018 में रिलीज़ की जाएगी. टी सीरीज के ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करने के साथ ही इसकी आधिकारिक घोषणा की गयो है.

फ़िलहाल अक्षय ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के अलावा ‘पैड मैन’, ‘गोल्ड’ और रजनीकांत के साथ ‘2.0’ में व्‍यस्‍त है. इसके बाद वह गुलशन कुमार की बायोकिप में नज़र आएंगे. सिनेमा संगीत के साथ ही भक्ति संगीत के लिए पहचाने जाने वाले भूषण कुमार की 12 अगस्‍त 1997 को मुंबई के अंधेरी इलाके स्‍थित जीतेश्‍वर महादेव मंदिर के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. गुलशन कुमार की बायोकिप का डायरेक्शन सुभाष कपूर करेंगे. इन्होंने ही ‘जॉली एलएलबी-2’ डायरेक्ट की थी.

इस बारे में अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं उन खुशकिस्मत लोगों में से हूं, जो गुलशन जी को बहुत अच्छी तरह जानते हैं. वह मेरी पहली फिल्म ‘सौगंध’ में मेरे साथ थे. हम दोनों ने कई समानताएं थीं. हम एक-दूसरे के साथ ढेर सारी बातें शेयर करते थे. हम एक जैसे बैकग्राउंड से थे. मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने को लेकर काफी उत्साहित हूं.

Photos : 21 सालों में इतनी बदल गयी है DDLJ की पूरी स्टारकास्ट

विमेंस डे स्पेशल: इन 10 बेहतरीन महिला केंद्रित फिल्मो से करे अपने परिवार की महिलाओ का सम्मान

 

You may be also interested

1