Trending Topics

बॉलीवुड की इस नई एक्ट्रेस ने लुटे लाखो दिल, दिखाई हॉटनेस

Aisha Sharma sexy photos bold and hot Aisha Sharma sexy photos

इन दिनों लगातार सभी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. ऐसे में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारों में शुमार नेहा शर्मा तो अक्सर ही अपनी हॉटनेस के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन इस मामले में उनकी बहन आइशा शर्मा भी कुछ कम नहीं है. जी हाँ, नेहा जब तक बॉलीवुड में थी उनकी हॉटनेस के चर्चे हुआ करते थे लेकिन अब उनकी हॉटनेस को छोड़ उनकी बहन के चर्चे होते हैं और अब हॉटनेस के मामले में उनकी बहन आइशा कई गुना आगे निकल गईं हैं. 

जी हाँ... आइशा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से ही भरा हुआ हैं जो आप देख सकते हैं अब हाल ही में आइशा ने अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीर में आप देख सकते है आइशा बोल्ड नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि आइशा नेहा से कहीं ज्यादा हॉट हैं और अपना हॉट अंदाज वह बहुत शानदार तरह से दिखाती हैं.

उन्होंने इस बार बिना बोल्ड अंदाज़ में फोटोशूट करवाया हैं लेकिन हाँ आप देख सकते हैं इस तस्वीर में बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें कि आइशा की फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और सभी को पसंद किया जा रहा है. आइशा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- When you are stuck in traffic for eternity at least take advantage of the good light ...

1