Trending Topics

Video : ऐसी गाड़ियों से ही होगा प्रदुषण खत्म

amazing hoverboard uses by a man in bangalore busy road

तकनीक एक चलते कई ऐसी चीज़े आ गयी हैं जिनपर हमे यकीन भी होता है. वैसे तो आटोमेटिक चीज़े कई सारी देखि होंगी अपने. लेकिन जब गाड़ियों की बात आती है आपने आजकल आटोमेटिक गाड़ियों के बारे में भी सुना होगा जो ड्राइवर लेस हैं और अपने आप ही ऑपरेट होती हैं. जी हाँ, ऐसी गाड़ी फ़िलहाल हमारे देश में नहीं है बल्कि विदेशों में शुरू हुई हैं.

लेकिन हम बात कर रहे हैं हमारे देश जहाँ पर प्रदुषण से बचने के लिए कई तरह के कयास लगाए जाते हैं ताकि ज्यादा प्रदुषण न हो और हम सब सुरक्षित रह सके. वैसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा और आप भी यही कहेंगे वाकई काम की चीज़ है ये.

दरअसल, ये वीडियो बैंगलोर का है जहाँ पर एक शख्स बिज़ी सड़क पर इलेक्ट्रिक स्कूटर दौड़ाते हुए नजर आ रहा है. आप देख ही सकते हैं इस वीडियो में किस तरह देख चल रहा है और किस तरह ये अपनी गाड़ी की स्पीड कम कर रहा है. इस गाड़ी को देखकर यही सोचने में आ रहा है कि अगर ऐसी गाड़ियां आ गयी तो प्रदुषण का नामों निशान नहीं रहेगा.

लेकिन जैसा की आप देख सकते हैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसा है. इस पर एक ही व्यक्ति जा सकता है और ये उनके लिए है जो थोड़ी दूर के लिए बाइक या कार का इस्तेमल करते हैं. तो आइये आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है.

इसको देखकर आप भी कहेंगे, यही है असली Tarzan

Video : ऐसे भी हो जाती है Unusual Death

 

You may be also interested

1