Trending Topics

कनाडा में हॉट वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं Amy Jackson, देखे फोटो

amy jackson hot vacation in canada

ब्रिटिश मॉडल हॉट एमी जैक्सन को तो आप जानते ही हैं. जिन्होंने मॉडलिंग के बाद अपना करियर बॉलीवुड में बना लिया. एमी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंह इस ब्लिंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो हिंदी फिल्मों में नज़र आती ही गयी. अभी हाल ही में उनकी फिल्म 'रोबोट 2 .0' आने वाली है जिसमे वो बॉलीवुड के दिग्गज अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ दिखाई देंगी.

लेकिन यहां आपको बता दे की एमी जैक्सन आजकल अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन आजकल अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म कर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दे एमी जैक्सन फ़िलहाल कनाडा में अपने हॉलिडे को एन्जॉय कर रही हैं.

इसी की तस्वरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं. इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, I romance with the cities I wander . इस फोटो में आप देख सकते हैं एमी ने अपनी बॉडी पर सिर्फ टॉवल पहना हुआ है, साथ ही उन्होंने अपने बालों पर भी टॉवल लगाया है.

इसी के साथ आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. बता दे एमी ने सिंह इज़ ब्लिंग और फ्रीकि अली जैसी फिल्मों में काम किया है. ये एक ब्रिटिश मॉडल हैं जिन्होंने अपनी मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में कदम रखा.वहीँ उनकी आने वाली फिल्म है रजनीकांत और अक्षय कुमार की 'Robot 2.0'.

1