Trending Topics

शरीर की कमी को किस तरह खुबसूरत बनाना है कोई इनसे सीखे

artist turns stretch marks into art in order to encourage people

पाकिस्तानी आर्टिस्ट ने अपने स्ट्रेच मार्क्स को छुपाने का एक अनोखा तरीका निकाला है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. अपने स्ट्रेच मार्क्स को हटाने के बजाते ये अपनी बॉडी की सुंदरता बना लेना कोई इनसे सीखे. वैसे तो जापान के कई आर्टिस्ट भी ऐसा कर चुके हैं. लेकिन इस बार ये पाकिस्तानी आईडिया है जो लोगों को काफी प्रोत्साहित कर रहा है और एक नया अनुभव भी दे रहा है.

अक्सर लोग अपनी कमी को अपने हुनर में बदल लेते हैं. अपने आप में अगर कुछ अच्छा नहीं लग रहा है तो कुछ ऐसी तरकीब निकालते हैं जिससे वो खुद को अच्छा भी बना ले और उनकी कमी, कमी ना लग कर एक खुबसूरत चीज़ लगे. आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे ये वाकई अनोखा है.

एक आर्टिस्ट ने महिलाओं के स्ट्रेच मार्क को कुछ इस तरह छुपाये की वो बेहद ही खुबसूरत लगने लगे हैं. लेकिन इसके पीछे का ये आईडिया था एक पाकिस्तानी आर्टिस्ट साराह शकील का जो इंटरनेट के यूज़र का दिल जीत रही है.

जी हाँ,  सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिन्हे हम भी आपको दिखाने जा रहे हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं किस तरह कई सारे मार्क्स को उन्होंने एक आर्ट में बदल लिया है. ये आर्टिस्ट कई लोगों को इंस्पायर कर रही हैं और कई लोग इस टेक्निक को अपना भी रहे हैं और सराह भी रहे हैं.

मीडिया अपर ऐसी तस्वीरें कई आती रहती हैं जो बेहतरीन होती हैं और खुबसूरत भी. तो चलिए आपको दिखा देते हैं ये फोटोज जो हमने Borepanda से ली हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1