Trending Topics

Video : बंदगी कालरा के बारे में जानिए कुछ दिलचस्प बातें

Bandgi kalra lifestyle

टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इन दिनों काफी चर्चाओं में रही है. बिगबॉस के घर में पुनीश और बंदगी की लवस्टोरी भी खूब सुर्खियों में थी. लेकिन पिछले ही हफ्ते बंदिगी को एलिमिनेशन राउंड में घर से बेघर होना पड़ा. 

आज हम आपको बंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प बाते बता रहे है. बंदगी का जन्म 14 फरवरी 1992 में हरियाणा के पानीपत में हुआ था. पेशे से ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी.

उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से की इसके बाद ग्रजुऐशन की डिग्री के लिए बंदगी मोहाली के CGC Landran कॉलेज पढ़ने चली गई. ग्रजुऐशन पूरा होने के बाद बंदगी ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर नौकरी भी की.

लेकिन बचपन से ही बंदगी को मॉडलिंग करने का शौक था इसलिए उन्होंने कुछ समय बाद जॉब छोड़ दी. फिर वो मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आज़माने आ गई. उन्होंने कई शोज़ में मॉडलिंग की. कुछ समय बाद बंदगी को बिगबॉस सीजन 11 के लिए ऑफर आया जिसके लिए उन्होंने हां कर दी.

बिगबॉस के घर में बंदगी और पुनीश दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर ही खूब सुर्खियों में रहे. पर बंदगी ज्यादा दिनों तक घर में नहीं टिक पाई और वो इस हफ्ते ही बेघर हो गई.

1