Trending Topics

इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है राजनीति में गड़े मुर्दे उखाड़ने का काफी चलन है

Bihar JDU MLA Abhay Kushwaha Pole Dance

इन दिनों एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।  जी हाँ हम बात कर रहें है इस वीडियो की जो आज हम आपको दिखाने जा रहे है। इस वीडियो में दिखने वाले व्यक्ति को शिक्षा मंत्री कुंवर विजय शाह कहा गया है। जो बिल्कुल अजीबोगरीब और अश्लील तरह से एक लड़की के साथ नाचते नजर आ रहें है। इसे वायरल करते हुए लोगो का कहना है की इस वीडियो में नाचने वाले व्यक्ति को शिक्षा मंत्री है जबकि यह बात झूठ है। जी हाँ इस वीडियो में कहीं से कहीं तक शिक्षा मंत्री कुंवर विजय शाह नहीं है बल्कि उन्ही की तरह दिखने वाला कोई और व्यक्ति है जिसे लोगो ने कुंवर विजय शाह समझ लिया है और वीडियो को वायरल किया है।  

कभी कभी ऐसा लगता है जैसे लोग पागल हो चुके है हर चीज़ पर कोई ना कोई टिप्पणी निकाल ही लेते है। इस वीडियो को वायरल करने में किसी ने कसर नहीं छोड़ी सबने अपनी अपनी बात रखी और इसे वायरल कर दिया किसी ने यह तक नहीं देखा की असलियत में वह व्यक्ति कुंवर विजय शाह है भी या नहीं। कुछ लोगो ने इसमें बहुत ही भद्दी बातें भी कहीं। उन लोगो से बस इतना कहा जा सकता है की कुछ भी कहने से पहले मामले की पूरी जांच कर लिया कीजिए। अब आप ही वीडियो देखकर बताइए की इस वीडियो में कुंवर विजय शाह है भी या नहीं। इस वीडियो को यूट्यूब पर Bihar Live नाम के चैनल ने अपलोड किया है। 

असल में इस वीडियो में अभय कुशवाह है जो बिहार के गया जिले की टेकरी विधानसभा से विधायक है और यह वीडियो अभी का भी नहीं बल्कि 2015 का है।

इस वीडियो को देखकर हम यह कह सकते है की राजनीति में किसी को भी उठाकर कहीं पर भी रख दिया जाता है अब जैसे इस वीडियो में अभी कुशवाह को हटाकर शिक्षा मंत्री कुंवर विजय शाह को बता दिया गया है। हालाँकि यह बिल्कुल गलत है लेकिन राजनीति है कुछ भी हो सकता है।

You may be also interested

1