Trending Topics

अपने प्री-वेडिंग शूट में डॉग को साथ ले गया यह कपल और फिर कुछ ऐसा हुआ...

Couple Brings Their Dog To Their Pre Wedding Photoshoot

आजकल शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट का चलन हो गया है और लोग आए दिन शादी करने से पहले प्री वेडिंग करवाते हैं. ऐसे में आजकल लोह अपने प्यार को दिखाने का ये तरीका अपनाते है जो आजकल पॉपुलर हो चुका है. ऐसे में कई कपल इसे अपनी बेहद अच्छी मेमोरी में शामिल करते हैं, तो कई कपल्स के लिए ये कंफ़र्टेबल होने का ज़रिया बनता है. जी हाँ, वहीं अलग-अलग फ़ैंसी कपड़ों में कपल के प्री-वीडेंग शूट्स आपने भी कहीं न कहीं देखें होंगे और आए दिन देखते ही होंगे, लेकिन ब्राज़ील के इस कपल के साथ कुछ अलग ही हो गया. 

जी हाँ, ऐसा इसलिए क्योंकि ये कपल अपना प्री-वेडिंग शूट कराने अपने डॉग के साथ गया था और हुआ कुछ ऐसा कि साड़ी तस्वीरों में कपल तो नहीं आया लेकिन उनका डॉग आ गया.

जी हाँ, 32 साल के बिज़नेस मैन 'अलफ़्रेडो ग्रासिया डि सिल्वा' और 26 साल की वकील 'जोयस साबिनो ग्रेफ़े' का फ़ोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो गया है और डॉग जिसका नाम Thor है, उसे लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस पोस्ट को अब तक लोग 60,000 से ज़्यादा बार शेयर कर चुके हैं. वहीं 60 लाख लोगों तक ये फ़ोटोज़ पहुंची हैं और इसे लोग जमकर अपने सोशल साइट्स पर वायरल कर रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें.

You may be also interested

1