Trending Topics

45+ मॉडल्स को ही लेती ये मॉडलिंग एजेंसी और फोटो कुछ ऐसी होती है 

This Modelling Agency Only Hiring Models Over 45

फोटोशूट करवाना हर किसी को अच्छा लगता है और सभी करवाते हैं. हर फोटोग्राफर कुछ ऐसे मॉडल्स तलाशता है जिसकी फोटो बहुत ही सुंदर आये और देखने वाले उसे देखते ही रह जाए. हम ऐसे ही एक फोटोग्राफर की बात कर रहे हैं जिनमे ब्लॉग का नाम है Oldushka. जी हाँ, ये 45 से उम्र की उम्र वालों को ही अपना मॉडल चुनती हैं और कई बार तो ये 80 साल की उम्र तक भी पहुँच जाती हैं.

ये एक राशियन मॉडलिंग एजेंसी है जिसमे उम्र की ख़ूबसूरती दिखाई जाती है. ये फोटो सीरीज है फोटोग्राफर Igor Gavar प्रोजेक्ट की जिन्होंने अपने ब्लॉग के लिए अलग अलग स्टाइल में फोटोज कैप्चर किये हैं. इन्होने हाल ही में एक ओल्डएज मॉडल मेल और फीमेल को लेकर ये फोटोशूट किया है.

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इस मॉडल को साइन इसलिए किया क्योकि वो अपनी उम्र से काफी बड़े भी लगते हैं. Gavar ने ऐसे ही कई सारे ओल्डएज लोगों के साथ फोटोशूट किया है रूस में. इसी के चलते ओल्डर मॉडल्स भी यहाँ अच्छे से काम पा रहे हैं और अपना नाम अभी भी कमा रहे हैं. इन्हे ऐसे ही स्टाइल किया जाता है जैसे आज के मॉडल्स स्टाइलिश होते हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं ये खुबसूरत फोटोज.

 

 

Tatjana Nekliudova, 61 Years Old

Irina Belisheva, 70 Years Old

Tatjana Nekliudova, 61 Years Old

Tatjana Nekliudova, 61 Years Old

Recent Stories

1