Trending Topics

शार्क बन गली-गली घूम रहा था शख्स हुआ कुछ ऐसा कि...

A person was roaming the street like a shark, something happened that...

दुनियाभर में कई ऐसे लोग है जो अपनी अजीब-गरीब हरकतों से बाज नहीं आते. हालांकि कई बार उनका ऐसा करना उन्ही के लिए मुसीबत का सबब बन जाता है. आपने अक्सर ऐसे लोगो को देखा होगा जो मार्केट में एक खास तरह की ड्रेस पहन खड़े रहते है. अमूमन ये लोग किसी कंपनी का प्रमोशन कर रहे होते है.

 

ऐसा ही एक शख्स है ऑस्ट्रिया के विएना में जो अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए अजीब तरह के कपडे पहन कंपनियों का प्रचार करता है. ये शख्स हर रोज जानवरों या कार्टून कैरेक्टर की वेशभूषा में कंपनियों का प्रमोशन करने के लिए बाजार में खड़ा होता है. लेकिन पिछले दिनों इस सख्स को ऐसा करना काफी भारी पड़ गया.

इसके लिए उसे जुर्माना भरना पड़ा. दरअसल 1 अक्टूबर से ऑस्ट्रिया में बुरखे पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है. वहीं ये शख्स कुछ दिनों पहले शार्क की वेशभूषा में बाजार में घूमघूम कर एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी का प्रचार कर रहा था इसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गयी और पुलिस ने उससे चेहरा खोलने को कहा. इस सख्स ने पुलिस का कहा ना मानते हुए चेहरा दिखाने से इंकार कर दिया. फिर क्या था इस पर पुलिस ने उसपर 11 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. अब यह शख्स अपना माथा पकड़ बैठा हुआ है.

1