Trending Topics

अरे ये माँ बेटी नहीं बल्कि माँ बेटा है, तस्वीरें देखकर लगेगा झटका

Thai Mother and Son Duo Take Matching Outfits to a Whole New Level

वैसे तो आप सभी ने अक्सर मां-बेटी को मैचिंग कपड़ों में देखा होगा और बाप-बेटे को भी मैचिंग कपड़ों में देखा होगा लेकिन आज हम जिनकी तस्वीरें लेकर आए हैं उन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, आज हम जिनकी तस्वीरें लेकर आए हैं वह दोनों माँ बेटे हैं जो मैचिंग कपड़ें पहनते हैं. जी हाँ, इन दोनों का नाम पाथ्रापोल और ली पुइंगबुनप्रा है और दोनों को ही फैशन से बेहद प्‍यार है. जी हाँ, दोनों थाईलैंड के बैंकॉक में रहते हैं और दोनों को स्‍टाइलिश मां-बेटे की जोड़ी कहा जाता है.

मां-बेटे की जोड़ी ने पहली बार इंस्‍टाग्राम पर एक जैसे कपड़ों में फोटो डाली थी और ली के अकाउंट पर उस फोटो को लोगों ने खूब पसंद किया, बस उसके बाद से दोनों ने ऐसी तस्वीरें डालनी शुरू कर दी. अब दोनों सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गए और दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं.

आज के समय में फैशन की दुनिया में मां-बेटे की यह सबसे स्‍टाइलिश जोड़ी भी मानी जाती है और पाथ्रापोल और उनकी मां ली की फोटोज देख यदि यह लग रहा है कि दोनों फैशन चॉइस और फोटोज ख‍िंचवाने में बहुत समय देते हैं, तो आप गलत साबित हो सकते हैं.

इसी के साथ बैंकॉक में एक मैनसन में रहने वाली यह जोड़ी, माहौल और मूड के हिसाब से सब काम करती है और उनके फैशन कलेक्‍शन में जो भी है वह कस्‍टम फिट और पाथ्रोपोल की पसंद हैं. जी हाँ, वहीं बीते तीन दशकों में मां ने भी अपनी आलमारी में जो कुछ बचाकर रखे हैं, दोनों इसी में काम चलाते हैं. आपको बता दें कि 6 साल में उन्‍होंने सिर्फ एक इंटरनेशनल पब्‍ल‍िकेशन को एक इंटरव्‍यू दिया है और दोनों खूब एन्जॉय करते हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1