Trending Topics

2 लाख रुपए में बिक रहा चिप्स का एक टुकड़ा, वजह उड़ा देगी होश

OMG Single piece of Pringles chips on sale for around 2 lakh rupees

चिप्स (Chips) तो आप सभी खाते ही होंगे और इसका नाम सुनते ही कई लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. जी हाँ और आप तो मानते ही होंगे कि कई पार्टियां बिना चिप्स के अधूरी-सी लगती हैं. हालाँकि एक बार सोचिए, कोई आपसे कहे कि क्या आपने लाखों रुपये की कीमत वाला चिप्स खाया है तो आप उसे क्या कहेंगे? जाहिर-सी बात है मुंह से गाली निकलेगी लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चिप्स खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसकी कीमत के बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल ऑनलाइन एक चिप्स का टुकड़ा बिक रहा है और जब आपको इसकी कीमत के बारे में पता चलेगा, तो आप दंग रह जाएंगे. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहाँ बात हो रही है एक चिप्स की और इस चिप्स के लिए आपको 1.88 लाख रुपये देंगे? जी हाँ, कीमत की वजह से इन दिनों इस चिप्स ने लोगों की नींद उड़ाई हुई है. इस चिप्स के टुकड़े को एक बंदा ऑनलाइन शॉपिंग साइट eBay पर बेच रहा है. जी हाँ और अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस चिप्स में ऐसी क्या खास बात है, जो लोग इसे लगभग दो लाख रुपए में खरीदने की भी सोचेंगे. तो चलिए यह भी आपको बता देते हैं.

जी दरअसल चिप्स के इस टुकड़े को बेचने वाले शख्स ने बताया कि ये प्रिंगल्स चिप्स के पैकेट का एक टुकड़ा है. इसकी कीमत लाखों में होने के पीछे एक खास वजह है. जी दरअसल ये चिप्स बेहद दुर्लभ है, क्योंकि जिस चिप्स को सेल के लिए उतारा गया है, उसका फ्लेवर क्रीम और प्याज वाला है.

जी हाँ और उससे निकले प्रिंगल्स का ये टुकड़ा किनारे से मुड़ा हुआ है, जो आपके देखने को नहीं मिलेगा. केवल यही नहीं बल्कि स्ट्राइप्स भी बाकी के हिस्से से मेल खाते हैं. इसी के साथ चिप्स का टुकड़ा कहीं से टूटा हुआ भी नहीं है और बिल्कुल फ्रेश है. अब तक इसे बेच रहे शख्स की पहचान सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह शख्स ब्रिटेन के हाई वायकॉम्बे का रहने वाला है.

OMG! मैकडोनाल्ड और सबवे में खाना खाने के लिए कंपनी देगी 1 लाख रुपये

OMG! ये है दुनिया की सबसे बड़ी कलम

 

Recent Stories

1