Trending Topics

शख्स के पेट से निकली ऐसी अजीबोगरीब चीज़ जिसे देखते ही डॉक्टर्स भी हो गए हैरान

  • December 01, 2018
  • OMG!
long tapeworm in human stomach

आज तक आपने कई अलग-अलग तरह की अजीबोगरीब बीमारियां के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज जिस बीमारी के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में सुनकर यक़ीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस दुनिया में कई लोग पेट की बीमारी से परेशान है लेकिन जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी पेट की बीमारी के बारे में जानकर तो आपके भी होश उड़ सकते हैं. ये एक ऐसी  बीमारी थी जिसे जानने के बाद डॉक्टर कर दंग रह गए.

जी हाँ... जिस घटना के बारे में हम आपको बता रहे है वो अमेरिका के कैलिफॉर्निया की है. यहाँ पर एक आदमी अस्पताल पहुंचा तो उसके हाथ में एक पॉलीथिन थी. इस पॉलीथिन में आदमी ने रोल किया हुआ टॉयलेट पेपर रखा था. जब उसकी डॉक्टर से मुलाकात हुई तो उस समय उसने पेट में कीड़ों की समस्या का जिक्र किया. इस शख्स ने डॉक्टर्स को जो बताया उसे जानकर डॉक्टर की आंखें खुली की खुली रह गईं. उस आदमी की अजीबरोगरीब बीमारी का इलाज करने वाले डॉक्टर बैन ने बताया कि, 'जब पीड़ित मेरे पास आया तो उसने हैरान करने वाली बात बताई. मरीज ने एक पॉलीथिन से रोल पेपर निकाला जिस पर कुछ लिपटा हुआ था. गौर से देखने पर मालूम चला कि यह एक टेपवर्म है. जिसकी लंबाई 5.5 फुट है. हम यह जानकर हैरान हो गए कि आखिर इतना बड़ा टेपवर्म पेट में आया कैसे.'

डॉक्टर ने आगे ये भी बताया कि, 'पीड़ित को इस टेपवर्म के बारे में तब पता चला जब जोर के पेट दर्द के बाद वह बाथरूम गया. फ्रेश होने के दौरान उसे महसूस हुआ कि पेट से बाहर कुछ निकल रहा है. डरते हुए उसने हाथ से पकड़कर निकाला तो काफी देर तक निकलता रहा. परेशान होकर उसने इसे पेपर में लपेटा और डॉक्टर के पास आ गया.' डॉक्टर ने बताया कि ये घटना इसी साल अगस्त महीने की है. उन्होंने ये भी बताया कि यह टेपवर्म अधपके मांस से पैदा होता है. इस बारे में मरीज ने बताया कि, 'उसे जापान की एक डिश पसंद हैं जोकि अधपकी रहती है.' मरीज का इलाज हो गया है और वो अब खतरे से बाहर है. 

 

 

8 महीने की इस बच्ची का वजन जानकर आप भी अपना होश खो बैठेंगे

 

 

इस महिला ने दिया दो मुँह वाले सांप को जन्म

 

 

इस देश की महिलाओं की उम्र कभी नहीं बढ़ती है, रहस्य जानकर उड़ जाएंगे होश

 

 

 


 

 

You may be also interested

1