Trending Topics

'लो कल्लो बात' में कैश के धनी मुकेश की कहानी

lo kallo bat baba mukesh ambani ke bare me episode 2

दुनिया के सबसे धनि व्यक्तियों में से एक मुकेश अम्बानी को तो सभी जानते हैं. इनके बारे में वैसे तो आप जानते ही हैं लेकिन फिर भी आज हम आपको बता देते हैं अपने लहजे में जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे. जी हाँ, मुकेश अम्बानी, जिनके पास कैश ही कैश है. इनका घर भी किसी मल्टीप्लेक्स से कम नहीं है. 27 फ्लोर की इनकी बिल्डिंग है जिसमे ये रहते हैं.

इतना ही नहीं ग्राउंड फ्लोर पर तो सिर्फ पार्किंग ही है, बाकि आप सोच ही सकते हो कैसा और कितना बड़ा होगा इनका मकान. घर में सभी कुछ है, बड़ी बड़ी और लम्बी गाड़ियों से लेकर होम थिएटर तक. सब कुछ इनका पर्सनल ही है. इनक बेटा भी कुछ कम नहीं है. इनके बेटे की शादी के कार्ड के बारे में तो सुना होगा आपने जिसकी चर्चा पुरे सोशल मीडिया पर हुई थी.

 

इसी के साथ इनके एक और बेटे का चक्कर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ चल रहा है ऐसी खबर भी उड़ती हुई आयो थी. पर्सनल प्लेन, पर्सनल हैलीपैड यानि सब कुछ इनका पर्सनल है. कहीं भाग दौड़ करने की ज़रूरत नहीं  होती इन्हे, वही इनकी पत्नी नीता अम्बानी जापान से चाय मंगवाती है जो लाखों में आती है. तो ऐसा ही कुछ माहौल है मुकेश अम्बानी के घर का. साथ ही देख लीजिये ये वीडियो जिसे हम लेकर आये हैं वो भी पुरे इन्दोरी टोन में. आइये और सुनिए साथ ही जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

Off Duty पर कुछ इस तरह मजे करते हैं आर्मी के जवान

सरे आम पीटा GF को, कारण तो जान लीजिये

 

1