Trending Topics

फ्लाइट अटेंडेंट का बेहतरीन डांस देख हर कोई हुआ दीवाना

Everyone went crazy after seeing the best dance of the flight attendant

काम के समय मज़ाक करना थोड़ा सा रिस्की होता है। मस्ती मज़ाक में काम किया जाए तो काम बिगड़ भी जाते हैं। लेकिन कई लोग होते हैं जिन्हें एडवेंचर करने का शौक होता है। जैसे इस फ्लाइट अटेंडेंट को है। हर किसी में कोई न कोई टैलेंट होता ही है। इसी टैलेंट को दिखाया है एक फ्लाइट अटेंडेंट ने, जब खुद को अकेला पाया प्लेन में तो उन्होंने अपने डांस का बेहतरीन दिखाया और उसे मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

 

 

बता दे कि इन्होंने ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने 'टाॅक्सिक' को चुनकर उस पर डांस किया। बता दे कि ये Airbus A330 aircraft में है जिसमे इन्होंने अपना टैलेंट दिखाया। https://www.youtube.com/embed/GdPuDgvg4hM" title="AirAsia Flight Attendant Recreates Toxic Britney Spears Music Video" frameborder= इनका नाम है असरफ नासीर जिन्होंने ब्रिटनी के हर डांस मूव्स किये हैं। इसी का विडियो बना सोशल मीडिया पर उसके दोस्त ने शेयर कर दिया। इस डांस को देखकर पूरा सॉइल मीडिया पर क्रेजी हो रहा है।

इतना ही नही ये डांस ऐसा है कि एअरएशिया के सीईओ टोनी फर्नांडीज ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। साथ ही कैप्शन में लिखा 'क्लासिक, टाॅक्सिक का एअरएशिया वर्जन।एअरएशिया का टैलेंट कभी भी चौंकाने में विफल नहीं होता। @assrafnasir बेस्ट है। अच्छा लगता है कि स्टाफ फन भी करते हैं और जो हैं वह बने रहते हैं।'

You may be also interested

Recent Stories

1