Trending Topics

टैटू के लिए इतने दीवाने की आँखों की पुतलियों को भी नहीं छोड़ा

  • October 12, 2017
  • OMG!
For his eyes only Delhi man with tattooed eyeballs on what makes him tick

हम सभी ने दुनियाभर में कई ऐसे लोग देखे है जो टैटू के प्रति काफी दीवाने होते है।  जी हाँ दुनियाभर में कई ऐसे लोग पाए जाते है जो टैटू को लेकर इतने ज्यादा दीवाने होते है की अपने एक एक बॉडी पार्ट पर टैटू बनवा लेते है। ऐसे ही है करण।  जी हाँ करण दिल्ली के रहने वाले है और इन्हे टैटू को लेकर इतनी ज्यादा दीवानगी है की इन्होने आंखों पर भी टैटू बनवा रखा है। जी हाँ दरअसल में इन्होने अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बनवा रखा है और यहाँ तक की अपनी आँख को भी इन्होने नहीं छोड़ा।  

इन्होने अपनी आँखों की पुतलियों पर भी टैटू बनवा रखा है। आप सभी को बता दें की इंस्टाग्राम पर इन्होने अपना नाम भी ‘Tattoographer’ नाम से रखा है इंस्टाग्राम पर इनका अकाउंट इसी नाम से है।

इंस्टाग्राम पर अक्सर ही ये अपनी कई तस्वीरें शेयर करते रहते है अभी हाल ही में एक तस्वीर अपलोड करते हुए इन्होने लिखा है The stubbornness to not stop or quit will make you INVINCIBLE. I embrace being Desperate & Hungry towards what I am willing to achieve. #TattoographerKaran #Legit #Badass #King #Warrior #Winner #SciFi #BlackAngel #Power #Art #BodyArt #Fashion #Bold #Statement #Mensfashion 🔝🔚 #Tattoos #Piercings #Hair #BlackEyes #First #Indian #TheOne

यहाँ पर इनके 43k followers है आइए आज देखते है इनकी तस्वीरें जो इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

आपको बता दें की इन्होने अपनी आँखों पर टैटू बनवाने के लिए sclera staining नामक एक सर्जरी करवाई है जिसमें स्याही को स्थायी रूप से आँखों के गोरे हिस्से यानि पुतलियों पर इंजेक्ट किया जाता है।

You may be also interested

1