Trending Topics

एक ऐसी जगह जहाँ कभी आदमखोर कर देते है हमला

a place where man-eaters sometimes attack

हम अक्सर ऐसा फिल्मों में देखते हैं कि कोई जगह ऐसी होती यहीं जहाँ पर लोग तो रहते हैं लेकिन वो आम इंसान की तरह नहीं होते. वो जगह ऐसी होती है जहाँ पर ना तो रहने के लिए घर होता है, ना पानी, ना बिजली. इन सब के बिना ही उन लोगों को रहना होता है. रहते रहते उन्हें आदत भी हो जाती है और धीरे धीरे वो शिकार करना सीख जाते हैं जिससे इंसान को देखते ही उस पर टूट पड़ते हैं और उन्हें मार देते हैं.


आज हम आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जो असल में भी मौजूद है. जी हाँ, इनके बारे में सुनकर आप भी डर जायेंगे और यकीन नहीं कर पाएंगे. ये एक ऐसी जनजाति है जो इंडियन ओसियन के नॉर्थ सेंटिनल आइलैंड में रहती हैं. यहाँ के लोग बिना किसी सुख सुविधा के रहते हैं. साथ ही  यहाँ कुछ खाने के लिए भी नहीं मिलता जिसके चलते ये शिकार करते हैं या सी फ़ूड खाते हैं और इसी के साथ नारियल पानी पी कर जिन्दा रहते हैं.  

खबर की माने तो ये जनजाति करीब 60 हज़ार साल से रह रही है और यहाँ जो भी आता वो इस पर हमला कर देते हैं और उन्हें मार देते हैं. ये लोग अकेले ही रहते हैं आस पास के इलाके से इनका कोई लेना देना नहीं है. इतना ही नहीं यहाँ से गुज़रने वाले प्लेन या हेलिकॉप्टर को भी ये तीर मर कर गिरा देते हैं. बाकी इन तस्वीरों में आप देख ही सकते हैं किस तरह के हैं ये लोग.

You may be also interested

Recent Stories

1