Trending Topics

टैक्सास में आयोजित किया जाता है खास बियर्ड कम्पटीशन, हज़ारो लोग लेकर पहुंचते है अपनी खास बियर्ड

beard competitions in texas

समय-समय पर फैशन ट्रेंड्स बदलते रहते है. चाहे बात लड़कियों के फैशन की करे या लड़को के फैशन की. लड़को के फैशन की बात की जाए तो ये अक्सर बदलते नहीं है. लड़को को फैशन में लड़कियों जितनी दिलचस्पी नहीं रहते है. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है की लड़के बिल्कुल भी फैशनेबल नहीं होते. इन दिनों लड़को के फैशन में बियर्ड लुक क़ाफी ट्रेंड कर रहा है. आज जिस भी लड़के को देख लो वह अपने चेहरे पर बियर्ड लुक लेकर घूम रहा है.

 

#!

भारत सहित दुनिया भहर में ये लुक ट्रेंड कर रहा है. कई बड़े सेलिब्रिटी से लेकर स्पोर्ट्समैन भी इस लुक को अपनाये हुए है. जिसकी धूम हर जगह है. इसी के चलते पिछले कुछ सालो में बियर्ड से जुडी कई प्रतियोगिताए जगह-जगह आयोजित की जाती है. ऐसा ही एक कम्पटीशन टैक्सास में आयोजित किया जाता है. जिसमे कई लोग हिस्सा लेते है.

#2

इस कम्पटीशन में चार मैं केटेगरी में विजेता घोषित किये जाते है. वह कैटोगरी है बेस्ट मूंछ, बेस्ट फुल बीयर्ड, बेस्ट Partial बीयर्ड और इसके अलावा लेडीज़ बीयर्ड. तीन दिन तक चलने वाली इस प्रतियोगिता को लाखो लोग ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिये देखते है. एक्स कम्पटीशन में कई लोग अपने खास बियर्ड लेकर पहुंचे थे. इन लोगो की खास बियर्ड हम आपको तस्वीरों की मदद से दिखाने जा रहे है.

#3

आगे देखिये कम्पटीशन से जुडी दिलचस्प तस्वीरें -

#4

You may be also interested

1