Trending Topics

2018 में आएगी इतनी लग्जरी बस, अंदर होंगे पर्सनल बैडरूम

  • December 19, 2017
  • OMG!
most luxurious bus with personal bed in uk

साल 2018 लेट नाईट ट्रेवल करने वाले लोगो के लिए एक खास तोहफा लेकर आ रहा है. 2018 में ब्रिटेन की सड़को पर लेट नाईट ट्रेवल करने वाले लोगो के लिए एक लग्जरी आरामदायक बस चलेगी जिसमे उन्हें बैडरूम से लेकर सारी फैसिलिटीज मिलेंगी. हाल ही में New Snoozeliner नाम की एक बस सर्विस ने 2018 में लांच होने वाली इस बस के कुछ ग्राफ़िक्स जारी किये है. इस बस में लेट नाईट ट्रेवल करने वाले लोगो के लिए सारी ही फैसिलिटी अवेलबल है. ये बस 14 रुट पर चलेगी.

 

 

 

इस बस में पर्सनल बेडरूम्स के अलावा, कॉमन डाइनिंग रूम, पर्सनल लॉकर्स, फ्री वाइफाय जैसे सभी सुविधा उपलब्ध है. खास बात तो ये है कि बाकी बसेस जैसे ये बस आपकी नींद लग जाने पर आपको ज्यादा आगे नहीं ले जाएगी बल्कि आपकी मंजिल आने के कुछ ही देर पहले ये बस आपको जगा भी देगी.

इस बस में शानदार बेड सर्विस देने वाले सीईओ जेम्स कोक्स ने बताया कि, 'ये आइडिया मेरा ही था. हमने रिसर्च में पाया कि पब्लिक ट्रान्सपोट में लोगों को सबसे ज्यादा जरूरत नींद की महसूस होती है. इसलिए हमने उनके सफर को और कंफर्टेबल बनाने का सोचा.'

इस बस से लेट नाईट तक काम कर घर लौटने वाले लोगो को बहुत ज्यादा फायदा होगा. इस बस में एक ऐसा भी सॉफ्टवेयर लगाया जायेगा जिसमे पैसेंजर की सारी जानकारी स्टोर हो जाएगी. साथ ही सभी की सीट पर एक स्क्रीन लगी होगी जिसमे सारे स्टॉप की जानकारी होगी. इस बस में जैसे ही आप बैठेंगे तो बस अपना स्टॉप चुन लीजिये और फिर आपकी मंजिल आने से थोड़ी देर पहले ये बस आपको जगा देगी.

इस कपल के प्यार की निशानी आज भी इन घाटियों में मौजूद है

इतने मोटे लोग की यकीन कर पाना है मुश्किल

 

You may be also interested

1