Trending Topics

यूरिन बेचकर पैसे कमा रही है यह लड़की

american girl buy her urine to girls

आज के समय में लोग पैसे कमाने के लिए बहुत कुछ करते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल अमेरिका की एक युवती ने पैसा कमाने का एक ऐसा तरीका निकाला है, जिसे जानकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यहां एक महिला अपना पेशाब बेचकर लाखों रुपए कमा रही है. आप सभी को बता दें कि हर कोई उसका यूरिन खरीद रहा है. वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि कोई उसका यूरीन खरीदने के लिए 25 डॉलर देने के लिए आखिर क्यों तैयार होगा लेकिन यह सच है. 

जी दरअसल, कॉलेज की इस स्टूडेंट ने यह काम उस वक्त करना शुरू किया था, जब वह तीन महीने की गर्भवती थी. वहीं शुरू में महिला ने एक छोटा से विज्ञापन अपने घर के बहार लगाया और उसके बाद धीरे धीरे कई महिलाए यूरिन को खरीदने आई.

आइए बताते हैं क्यों खरीद रही है पेशाब:

जी दरअसल यूरिन को खरीदने वाली लड़कियां या महिलाएं इसका इस्‍तेमाल बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करने के लिए कर रही हैं. जी दरअसल ये प्रेग्नेंसी टेस्ट कई लड़कियां या महिलाएं खरीद रही है और यह वह फीमेल है जो गर्भावस्था के नाम पर अपने पति या बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करना चाहती है. इसका मतलब है कि अगर कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर शादी के लिए जबरदस्ती करना चाहती है तो वो ये प्रेग्नेंसी टेस्ट दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर सकती है. जी हाँ, इसी वजह से लड़की का यूरिन बिक रहा है.

'बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट' थीम पर इन्होने बनाया गार्डन

कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करेगी यह अनोखी मिठाई

बिना आर्डर के ही इस युवक के घर नौ साल से आ रहा है पिज्जा

 

You may be also interested

Recent Stories

1