Trending Topics

न्यूड होकर हवाई जहाज में घुस गया यह युवक, जानिए आगे क्या हुआ...

Russia Man tries to board flight naked saying clothes make him

दुनियाभर में आए दिन कई ऐसे किस्से होते रहते हैं जो हमे हैरान और परेशान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरसल यह मामला हवाई यात्रा के दौरान का है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक आदमी बिना कपड़ों के ही हवाई यात्रा करने पहुंच गया. अब आइए बताते हैं आपको पूरा मामला. जी दरअसल यह मामला मास्को में रूस के डोमोडेडोवो हवाई अड्डे पर यूराल एयरलाइंस की उड़ान के दौरान का है.

जहाँ 38 वर्षीय पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस पुरुष ने पुलिस के बताया कि वे अश्लीलता फैलाने के कारण न्यूड नहीं हुआ है और उसका कहना है कि फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान कपड़े पहनने पर वो बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं करता. ऐसे में बताया गया है कि वह न्यूड ही यात्रा करने लगा और पुलिस की गिरफ्त में इस पुरुष की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक़ ये पुरुष रशिया का रहने वाला है.

वहीं पुलिस ने ये भी चैक किया था कि कहीं उसने शराब ना पी रखी हो. बताया गया है कि इस पूरे मामले के बाद इस पुरुष हो मेडिकल रूम में ले जाकर मेडिकल फैसिलिटी दी गई ताकि ये आराम से हवाई सफर कर सके. 

महिला बाजार से खरीदकर लाई बंदगोभी, जैसे ही बाहर निकाला देखकर उड़ गए होश

इस चॉकलेट की कीमत में एक बंगला खरीद लेंगे आप

भीख मांगने वाले कटोरे जैसा दिखने वाला यह पात्र, बिका करोड़ो में

 

You may be also interested

Recent Stories

1