Trending Topics

Omg... हर रोज 10 छिपकली खाता है ये आदमी, वजह जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

  • January 15, 2019
  • OMG!
lizard eating man in madhya pradesh

इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जिन्हे जहरीले जानवरों के साथ रहना बहुत पसंद होता है. लेकिन जिस आदमी के बारे में हम आपको आज बता रहे हैं उसे जहरीले जानवर के साथ रहना और उन्हें खाना बहुत पसंद हैं. जी हाँ... इस व्यक्ति को खास तौर से छिपकली बहुत पसंद हैं.

हैरानी वाली बात तो ये है कि अब तो इस आदमी को छिपकली खाने की लत हैं और बिना छिपकली खाए उससे रहा नहीं जाता. जी हाँ.... इसके साथ ही इस आदमी को छिपकली का सूप पीना भी बहुत अच्छा लगता हैं. सूत्रों की माने तो ये आदमी मध्य प्रदेश के मैना गांव का रहने वाला हैं जिसका नाम कैलाश हैं. कैलाश को सभी लोग विष पुरुष के नाम से भी जानते हैं. आज से  नहीं बल्कि पिछले 20 साल से कैलाश  छिपकली उबारकर खाता हैं और उसका सूप भी पीता हैं. 

ये जानकर आपके होश उड़ जाएंगे कि कैलाश रोजाना करीबन 10 छिपकली खा जाता हैं. इसके अलावा कैलाश छिपकली के उबले हुए पानी को भी पी जाता हैं. जब ही जो छिपकली नहीं खाता है तो उसे बैचनी होने लगती है. वैसे कैलाश सिर्फ छिपकली ही नहीं बल्कि 60 से भी ज्यादा रेंगने वाले जहरीले जानवर खा चुका हैं.  जब भी गांव में किसी को सांप काट जाता हैं तो कैलाश चूसकर उसका खून निकाल देता हैं और उसे बचा लेता हैं. 

हेयर डाई का इस्तेमाल करने के बाद महिला के चेहरे की हुई ऐसी हालत

महिला को हुई अजीबोगरीब बीमारी, नहीं सुन पाती मर्दो की आवाज

 

You may be also interested

1