Trending Topics

मोदी की जीत से सबसे ज्यादा खुश है यह आइसक्रीम वाला, दे रहा 50% डिस्काउंट

Ice Cream Parlour in Surat Launches Modi Sitafal Kulfi Featuring

आप सभी जानते ही होंगे कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की जीत हुई है और उनके नेतृत्‍व में बीजेपी को लोकसभा चुनाव-2019 में प्रचंड जीत मिली है. ऐसे में पार्टी ने चुनाव में 300 पार का आंकड़ा पार किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर मोदी के समर्थकों में भी जीत से जबरदस्‍त उत्‍साह है. आप सभी को बता दें कि बीजेपी के फैंस काफी खुश हैं और वहीं मोदी भक्त इसे अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट कर रहे हैं. जी हाँ, पीएम मोदी की जीत से गुजरात में कुछ अनोखा ही देखने को मिल रहा है. 

यहां के लोह अपने अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. अब गुजरात के सूरत में एक आईस्क्रीम पार्लर ने बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे वाली कुल्फी लॉन्च की है जो देखने में और खाने में लाजवाब है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह कुल्फी फिलहाल सीताफल और आम के स्वाद में मिल रही है और यह स्पेशल कुल्फी 30 मई तक मिलेगी यानी कल तक. 30 मई को नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ लेंगे और इस खुशी में 50 प्रतिशत का डिसकाउंट भी रखा गया है.

आपको बता दें कि इस कुल्फी की कीमत 280 रुपये है, लेकिन 30 तारीख तक ये 140 रुपये में मिलेगी. वहीं इस कुल्‍फी को नरेंद्र मोदी के चेहरे का रूप किसी मशीन से नहीं, बल्‍क‍ि कारीगर हाथ से दे रहे हैं. जी हाँ, विवेक अजमेरा इस आईस-क्रीम पार्लर के मालिक है और उन्होंने कहा ''कारीगरों ने 24 घंटे में ऐसी 200 कुल्‍फ‍ियां तैयार की हैं इसी के कारण इसकी कीमत इतनी ज्यादा है. आमतौर पर आईस्क्रीम नर्म होती है लेकिन ये कुल्फी थोड़ी सख्त होती है. इस कुल्‍फी पूरी तरह से प्राकृतिक पदार्थों से बनी है. इसमें कोई केमिकल या दूसरी रसायनिक चीजों का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है.''

इस राजघराने में है सोशल मीडिया मैनेजर की जरूरत, सैलरी होगी 26 लाख 58 हजार

अपनी बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए महिला ने करवा डाली सर्जरी

ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड ने डिलीट नहीं की गर्लफ्रेंड की सेल्फी तो...

 

1