Trending Topics

इस राजघराने में है सोशल मीडिया मैनेजर की जरूरत, सैलरी होगी 26 लाख 58 हजार

Queen Elizabeth II Social Media Manager Job Salary and Description

ब्रिटिश राजघराना दुनिया का सबसे अमीर राजघरानों में से एक कहा जाता है. कहते हैं यहां की शानो-शौकत तो देखते ही बनती है और इसी के साथ ही आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यहां काम करने वाले एक नौकर को भी लाखों में सैलरी मिलती है और यही वजह है कि यहां नौकरी करने के लिए लोग तरसते भी हैं. वैसे अगर आप भी इसके लिए तरस रहे हैं तो आप यह खबर पढ़ सकते हैं. जी दरअसल ब्रिटिश राजघराने को एक सोशल मीडिया मैनेजर की जरूरत है जो ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के लिए काम करता हुआ नजर आएगा. 

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ जॉब लिस्टिंग वेबसाइट की माने तो शाही घराने के सोशल मीडिया मैनेजर को 'रानी की उपस्थिति को जनता की नजर में रखने और उन्हें विश्व मंच पर बनाए रखने के लिए नए तरीके निकालने होंगे.

इसी के साथ शाही घराने के सोशल मीडिया मैनेजर की नौकरी के लिए कैंडिडेट का वेबसाइटों के प्रबंधन और सफल डिजिटल संचार और परियोजनाओं को वितरित करने के पिछले अनुभव के साथ डिग्री स्तर तक की शिक्षित होना भी बहुत जरूरी है और इसके अलावा कैंडिडेट के पास डिजिटल और सोशल मीडिया सामग्री बनाने और उन्हें प्रकाशित करने का भी अनुभव भी आपके पास हो. आप सभी को बता दें कि इस बारे में खबर है कि हफ्ते में पांच दिन यानी सोमवार से शुक्रवार तक 37.5 घंटे काम करना पड़ेगा और इस नौकरी के लिए 26 लाख 58 हजार 825 रुपये सैलरी मिलने वाली है.

दुनिया की सबसे महंगी पेंटिंग में शामिल है मोनालिसा की तस्वीर, जानिए क्यों?

19 शब्द का निबंध पढ़कर खुश हो गए टीचर, दे दिए फुल मार्क्स

एक ऐसा विदेशी रेस्टोरेंट जहाँ सवा सौ साल से परोसा जा रहा सिर्फ शाकाहारी भोजन

 

1