Trending Topics

अपने मुँह पर पीरियड्स का खून लगाकर ऐसा काम कर रही है ये महिला

  • November 13, 2018
  • OMG!
metoo woman blood periods blood

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम हैं जो किसी को भी पल भर में मशहूर कर देता हैं. इस मध्य के जरिए कोई भी दुनिया के किसी भी कोने में बैठे दूसरे आदमी से संपर्क कर सकता हैं. लेकिन कई बार लोग सोशल मीडिया का गलत फायदा उठा लेते हैं और इसके बाद उन्हें लोगों की भद्दी टिप्पड़ियों का सामना करना पड़ता हैं. ऐसी ही एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं.

ये महिला स्वीडन की रहने वाली है जिसका काम है मैक्सिन बजोर्क. मैक्सिन को तब लोगों को गुस्से का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अपनी एक अजीबो गरीब तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. दरअसल मैक्सिन ने मासिक धर्म के खून को अपने शरीर पर लगा लिया और इसी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी जो मिनटों में वायरल हो गई. इस बारे में मैक्सिन बजोर्क का कहना है कि 'वह लोगों को महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के प्रति जागृति और घृणा न करने के लिए जागरूक करना चाहती थी.'

लेकिन मैक्सिन की हरकत उनके 44 हजार इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पसंद नहीं आई और उन सभी ने मैक्सिन की जमकर क्लास ले ली. इतना ही नहीं लोगों ने तो मैक्सिन की इस हरकत के बाद उन्हें मानसिक रूप से बीमार करार दिया गया. लेकिन मैक्सिन ने भी इससे नाराज होकर लोगों पर पलटवार किया और लिखा कि 'यह दिलचस्प है कि लोग ये स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं हर व्यक्ति की सोच अलग-अलग होती है. मैं नहीं कहती कि आप मेरी तरह सोचें या मेरी तरह के काम करें. मेरा उद्देश्य सिर्फ इतना है कि आप वो करें जो आपका दिल करे और इसी के लिए मैं लोगों को प्रेरित करना चाहती थी.' आपको बता दें मैक्सिन का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी ऐसी तस्वीरों से भरा हुआ है.

यहाँ सभी लड़कियां अपने अंडरगार्मेंट्स में रखती हैं चम्मच, वजह चौंकाने वाली

ये हैं दुनिया के सबसे गंदे दांत वाले लोग जिन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार की

 

You may be also interested

1