Trending Topics

तो ये है वो कारण जिनकी वजह से एक आम आदमी पोर्न स्टार के साथ नहीं रह सकता रिलेशन में

reasons you wouldn't really want to date a porn star

पोर्न स्टार के बारे में हर इंसान बेहद ही अच्छे से जानता है। कई लोग ऐसा भी है जो पोर्न फिल्मे देखते ही होंगे। अगर बात की जाए पोर्न स्टार्स की तो उन्हें सिर्फ स्क्रीन पर देखकर ही लोग दीवाने हो जाते है लेकिन अगर रियल लाइफ की बात की जाए तो रियल लाइफ में कई लोग इन पोर्न स्टार्स के साथ डेट नहीं करना चाहते है। जी हाँ रियल लाइफ में कोई भी इन पोर्न स्टार्स को डेट नहीं करना चाहेगा। क्यों ? यह हम आपको बताते है।

1. पोर्न स्टार्स पर मरने वाला कोई एक नहीं होता बल्कि लाखो की तादाद में लोग उन पर मरते है ऐसे में अगर किसी पोर्न स्टार का दिल किसी पर आ जाए तो वो किसी की भी हो सकती है। समझ रहें है ना आप। 

अगर कोई लड़का किसी पोर्न स्टार को डेट करता है तो वह अपनी गर्लफ्रेंड को किसी को छूने तक नहीं देगा लेकिन पोर्न स्टार्स के कई दीवाने होते है जो उन्हें पब्लिक प्लेस में छूने की इच्छा रखते है। ऐसे में एक पोर्न स्टार को डेट करने से पहले सोच लेना चाहिए।

अगर लड़का एक पोर्न स्टार को डेट कर रहा है तो आपकी फैमिली मेंबर्स और आपके फ्रेंड्स आपको काफी समझाएंगे और जज करेंगे जिसमे आपको कई तरह की बातें सुननी पड़ सकती है।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड एक पोर्न स्टार है तो लोग आपको आपके नाम से नहीं बल्कि पोर्न स्टार के बॉयफ्रेंड के नाम से पुकारेंगे।

अगर आप किसी पोर्न स्टार को डेट कर रहें है तो आप जॉब की कोई परेशानी ना उनसे शेयर कर सकते है ना ही उनकी कोई परेशानी सुन सकते है।

You may be also interested

1