Trending Topics

ये है दुनिया का सबसे भद्दा और बदसूरत कुत्ता

world ugliest dog become popular

इंसानो को अगर सबसे ज्यादा कोई जानवर पसंद होता है तो वो है कुत्ता. लगभग हर दूसरे घर में एक ना एक कुत्ता तो मिल ही जाएगा. वैसे कुत्ते जितने इंसानों के वफादार होते है उतने ही इंसान भी कुत्तो को प्यार करते है. आजकल तो डॉग लवर्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुत्तो की फोटो भी शेयर करते है. आज तक आपने भी कई तरह के कुत्तो की तस्वीरें देखी होगी लेकिन हम आपको जिस कुत्ते की तस्वीर आप दिखा रहे है वो है दुनिया का सबसे बदसूरत और भद्दा कुत्ता. 

 

 

जी हां... इन तस्वीरों में आप दुनिया के सबसे गंदे दिखने वाले कुत्ते को देख सकते हैं. खास बात तो ये है कि ये कुत्ता तो सबसे भद्दा कुत्ता का खिताब पा चुका है. सोशल मीडिया पर इस समय इस भद्दे कुत्ते की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं. दरअसल सैन फ्रैन्सिसको में पिछले 30 साल से एक ऐसा कार्यक्रम हो रहा हैं जिसमें सबसे भद्दे कुत्ते को चुना जाता हैं और पिछले महीने ही ये कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसमें इस बार इस कुत्ते को सबसे भद्दा दिखने का ख़िताब मिला.

इस कुत्ते का नाम Zsa Zsa हैं जिसकी ब्रीड बुलडॉग हैं. इस कुत्ते ने ना सिर्फ भद्दा दिखने का ख़िताब पाया बल्कि इसके साथ 1500 डॉलर यानि 1 लाख रूपए इनामी राशि भी जीती. Zsa Zsa की उम्र 9 साल हैं और अब वो बूढ़ा हो चुका हैं. बूढ़ा होने की वजह से Zsa Zsa के दांत भी कमजोर हो गए और उसके चेहरे पर काफी ज्यादा झुर्रिया आ गई.

Omg... इस महिला ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

Omg... पीरियड्स के खून से बनाई गई है ये पेंटिंग

 

You may be also interested

Recent Stories

1