Trending Topics

Omg... पीरियड्स के खून से बनाई गई है ये पेंटिंग

painting made with periods blood

आज तक आपने कई तरह की पेंटिंग देखी होगी लेकिन आज हम आपको जिस पेंटिंग के बारे में बता रहे है उसके बारे में सुनकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां... ये पेंटिंग ही कुछ ऐसी है जहां जो दुनियाभर में इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसनें भी इस पेंटिंग के बारे में सुना वो चौक गया. इस पेंटिंग को एक महिला ने अपने पीरियड्स के खून से बनाया है. सुनकर शायद आप भी विश्वास नहीं कर पा रहे होंगे लेकिन ये सच है. 

जिसनें भी इस पेंटिंग की असलियत के बारे में सुना वो हैरान हो गया. जिस महिला ने ये पेंटिंग बनाई है वो पेशे से पेंटर है. महिला ने ये पेंटिंग वैसे तो पिछले साल बनाई थी लेकिन उसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है. इस पेंटिंग को बनाने वाली पेंटर का नाम है टिमी पाली. टिमी ने अपने मासिक धर्म के समय निकलने वाले खून से एक बच्चे की तस्वीर को पेंटिंग में उतारा है. 

टिमी ने इस पेंटिंग के बारे में बताते हुए ये कहा कि, उनका ध्यान सिर्फ खून पर नहीं बल्कि मासिक धर्म के द्वारा किए गए उस काम पर है जो एक पुरुष को पिता बनने का, एक लड़की को मां बनने का और एक परिवार के वंश को आगे बढ़ने का हक देता है. जिसनें भी टिमी की पेंटिंग के खासियत के बारे में सुना वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया. हालांकि कुछ लोगों ने टिमी की इस पेंटिंग का मजाक भी बनाया लेकिन ज्यादातर लोगों ने टिमी की इस पहल की तारीफ की.

Omg... इस महिला ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

 

You may be also interested

Recent Stories

fijian tabua whale tooth weird rituals

1