Trending Topics

Omg... इस महिला ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

women make sex world record

अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज करवाना हर इंसान का सपना होता है. रिकॉर्ड किसी भी तरह का हो सकता है चाहे वो अजीबोगरीब ही क्यों ना हो. कोई मिर्ची खाकर रिकॉर्ड बनाता है तो कोई ना जाने कितनी ही शादी करके. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे और ये ही कहेंगे कि बाप रे... रिकॉर्ड बनाने के लिए लोग किस हद तक गुजर जाते हैं. एक महिला ने सेक्स करने का रिकॉर्ड बनाया है.

जी हां... सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे लेकिन ये सच है. इस महिला ने सबसे ज्यादा बार सम्बन्ध बनाए और एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया. सूत्रों की मानें तो पोलैंड में हर साल ही एक कॉम्पिटिशन आयोजित होता है और इस कॉम्पिटिशन में जो भी व्यक्ति जीतता हैं उसके नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो जाता है. इस महिला ने प्रतियोगिता में 12 घंटो में 919 पुरुषों के साथ सोकर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. लीजा ने इस प्रतियोगिता में करीब 919 पुरुषों का सहारा लिया.

लीजा ने हर पुरुष के साथ 42 सेकंड तक सम्बन्ध बनाए और ये नया रिकॉर्ड बनाया था. लीजा ने 12 घंटे में ही 919 पुरुषों के साथ सेक्स करके इस रिकॉर्ड को अपने नाम किया. वैसे जिसमें भी लीजा के इस रिकॉर्ड के बारे में सुना वो हैरान हो गया और सभी के मुंह से बस यही निकला कि लोग रिकॉर्ड बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. 

इस वजह से गटर में अपनी ज़िंदगी बिता रहा है यह कपल

आखिर क्यों यहाँ इंसानो के दोस्त बनकर रहते हैं सांप

 

You may be also interested

1