Trending Topics

इस वजह से गटर में अपनी ज़िंदगी बिता रहा है यह कपल

couple living inside sewer

प्यार का नाम सुनते ही अपने प्यार की याद आ जाती है. प्यार की कई ऐसी कहानियां हैं जिन्हे सुनते ही आँखे भर आती है और आज हम भी आपको एक ऐसी ही कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं एक ऐसे कपल की जिन्होंने अपने प्यार के लिए अपनी ज़िंदगी के 22 से 23 साल गटर में गुजारे हैं. जी हाँ... अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है..? दरअसल हम जिस कपल की बात कर रहे हैं वह मेडेलिन में रहते हैं और उनका नाम मारिया और मिगुल है. इन दोनों ने अपनी जिंदगी के 23 साल गटर में बिताएं हैं. 

दोनों पहले शहर की सड़कों पर रहते थे और वहीं सोते भी थे.  मेडेलिन की बात की जाए तो उसे हिंसा और स्मगलिंग का शहर कहा जाता है और मिगुल और मारिया ड्रग्स के शिकार हो गए थे जिसकी वजह से दोनों ने खाना पीना छोड़कर हर दिन केवल ड्रग्स लेना शुरू कर दिया. दोनों की मुलाक़ात भी ड्रग्स की वजह से हुई थी. दोनों कई समय तक मिलते रहे और उसके बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने ड्रग्स छोड़ने का फैसला लिया.

दोनों ने अपने रिश्तेदारों से मदद मांगी लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की और उसके बाद दोनों ने सड़कों पर जिंगदी बिताना शुरू कर दी. दोनों कई समय तक सड़कों पर रहे और उसके बाद दोनों ने सूखे गटर को अपना घर बना लिया. अब दोनों उस सूखे गटर में रहते हैं और मजदूरी करके अपना पालन पोषण करते हैं.  

यहाँ अचनाक ही सब जगह लग जाती है आग

यहाँ किसी के मरते ही लोगों को मिल जाता है काम

यह है दुनिया का सबसे जहरीला पौधा

 

You may be also interested

1