Trending Topics

यहाँ अचनाक ही सब जगह लग जाती है आग

suddenly people on fire

अपने आप आग लग जाना वो भी कपड़ों में यकीन नहीं होता. जी हाँ, आज हम एक ऐसी किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे. दरअसल हम बात कर रहे हैं राजस्थान के भीलवाडा के एक गांव की. इस गाँव में एक समुदाय के लोग रहते हैं और उस समुदाय के पांच घरों में अपने आप आग लग जाती है. कहा जाता है कि कभी इन घरों में अपने आप टीवी जलने लगती है तो कभी फ्रिज और कभी कभी तो महिलाओं की साड़ी. यह किस्सा बहुत ही अजीब है लेकिन बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहा है. 

इस खबर के तहत अब उन पाँचों घरों का जीना हराम हो चुका है और पाँचों परिवार के लोग ना ही जी पा रहे हैं ना ही मर पा रहे हैं. गाँव के लोग भी उनसे बात नहीं करते हैं और वह अपने घर से बाहर भी नहीं जाते हैं. सभी कोई यह पता नहीं होता है कि उनके साथ क्या हो जाए. कोई इसे अन्धविश्वास कहता है तो कोई इसे सच मानता है.

इस बात के बारे में अब तक किसी बात कि जानकारी नहीं मिली हैं लेकिन कहा जा रहा है कि यह बात सच है. पुरे गाँव का जीवन दहशत में गुजर रहा है और सभी को यह डर लगा रहता है कि कहीं उनके साथ कुछ हो ना जाए. इस गाँव के लोगों को कुछ समझ नहीं आता है और वह इस वजह से काफी परेशान रहते हैं. 

यहाँ शादी के दौरान दुल्हन की चलती है गुप्त क्लास

अपने आकार को बड़ा छोटा कर लेती है यह झील

 

1