Trending Topics

इस आदमी ने कटवा लिए अपने कान, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

  • March 23, 2019
  • OMG!
ear surgery ear removed from body enthusiast body modification

इन दिनों तो लोग खुद को अलग दिखाने के चक्कर में ऐसी ऐसी सर्जरी करवा लेते हैं जिसके बारे में आप अंदाजा ही नहीं लगा सकते हैं. कोई चेहरे की सर्जरी करवाता है तो कोई अपने फिगर की. लेकिन इन दिनों एक ऑस्ट्रेलियाई शख्स की खूब चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल इस शख्स ने अपनी सुनने की क्षमता बढ़ाने के लिए अपने कान ही कटवा लिए हैं. जी हां... भले ही आप सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है. 

इस शख्स ने अलग दिखने की चाहत में अपना बॉडी मोडिफिकेशन करवा लिया. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो अलग दिखने के चक्कर में दोनों कानों के बाहरी हिस्से को कटवा दिया है. सोशल मीडिया पर इस आदमी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस शख्स ने अपने कानों का ऑपरेशन स्वीडन में करवाया है. जानकारी के मुताबिक शख्स का नाम चार्ल्स बेंटले है जिसने ज्यादा सुनने की क्षमता बढ़ाने के लिए अपने कान कटवाने की इच्छा व्यक्त की. इसके लिए चार्ल्स ने मशहूर बॉडी मोडिफिकेशन आर्टिस्ट चाय माइबर्ट से संपर्क किया. उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, 'इस ऑपरेशन को कॉन्क रिमूवल कहते हैं, जो की काफी खतरनाक प्रक्रिया है और इस ऑपरेशन को दुनिया के कुछ ही बॉडी मोडिफिकेशन आर्टिस्ट कर सकते हैं.'

माइबर्ट ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि, 'चार्ल्स वी बेंटले के कानों पर मैंने कॉन्क रिमूवल ऑपरेशन किया, जो आस्ट्रेलिया से यहां मुझसे ऑपरेशन करवाने आए थे. मैं चार्ल्स का शुक्रगुजार हूं.' इतना ही नहीं माइबर्ट ने यह भी कहा कि, इस ऑपरेशन के बाद पीछे से आती हुई आवाज सुनने की शक्ति काफी बढ़ जाती है. इस ऑपरेशन का कान पर कोई दुष्प्रभाव नहीं पड़ता है.

23 साल की यह लड़की पहनती है डायपर, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इस देश में जिन्दा आदमी को गाड़कर धूमधाम से जश्न मनाते हैं सभी लोग

ये है दुनिया का सबसे ज्यादा बदबूदार फल, सूंघते ही इंसान बेहोश हो जाए!

 

You may be also interested

1