Trending Topics

नाश्ते की ब्रेड में निकला चूहा तो कंपनी ने मांगी कस्टमर से माफ़ी

Rat found in breakfast bread, company apologizes to customer

किराने या अन्‍य सामान मंगाने के लिए बहुत सारे लोग स्विगी, बिग बास्केट और ब्लिंकिट जैसे इंस्टेंट डिलीवरी एप्लिकेशन का इस्तेमाल करते हैं. इन एप्लिकेशन ने बहुत से लोगों के जीवन को आसान भी बनाया है. इससे तमाम सारी समस्‍याएं भी दूर हो चुकी है. न मार्केट जाने का झंझट और न ही खुले पैसे देने का झंझट है. घर पर आपके सामान आ ही जाता है और ऑनलाइन भुगतान की भी सुविधा है. हालांकि, ट्विटर पर एक शख्‍स ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जो बहुत ही खतरनाक है. इस शख्‍स ने ब्लिंकिट से ब्रेड का एक पैकेट मंगवाया और उसके अंदर एक चूहा फंसा हुआ पाया गया है.

 

 

वायरल हो रहे इस वीडियो को नितिन अरोड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल @NitinA14261863 से साझा कर दिया गया है. वीडियो और फोटो में आप ब्रेड के पैकेट के अंदर एक चूहे को घूमते हुए भी देख सकते है. नित‍िनने कहा है कि एक फरवरी को उन्‍होंने यह ऑर्डर किया था.

उन्‍होंने कैप्‍शन में भी लिखते हुए कहा है कि, इस तरह के आइटम लेने के बजाय मैं कुछ घंटों इंतजार करना पसंद करुंगा. उन्‍होंने सामान पहुंचाने वाली कंपनी के सपोर्ट एक्जीक्यूटिव के साथ अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट भी साझा कर दिया है.

कंपनी ने मांगी माफी: बता दें कि कंपनी ने उनके ट्वीट पर जवाब दिया और माफी मांगी. ब्लिंकिट की ओर से बोला गया है कि हां, हम देख सकते हैं. आपकी चिंता सही है. हम इस व्‍यवहार के लिए आपसे माफी मांग रहे हैं. हमने इसे नोट किया है और गहराई से इसकी छानबीन भी की जा रही है. हम और सुरक्षा उपाय अपनाएंगे ताकि आगे इस तरह की घटना न हो. हम नहीं चाहेंगे कि आगे इस तरह का कोई अनुभव किसी के साथ हो. कंपनी ने नितिन ने अपना फोन नंबर और ऑर्डर नंबर भी शेयर करने के लिए बोला है कि ताकि आगे की छानबीन की जा सके.

1