Trending Topics

कब्ज से छुटकारा पाने के लिए युवक ने शरीर में डाली 20 सेंटिमीटर की खतरनाक ईल मछली

Man inserts eel into rectum from anus in hopes to relieve constipation

इस दुनिया में आए दिन कोई ना कोई ऐसे किस्से होते रहते हैं जो चौका देते हैं.  अब हाल ही में जो मामला हम आपको बताने जा रहे है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक शख्स ने कब्ज से छुटकारा पाने के लिए अपने शरीर में एक 20 सेंटिमीटर की खतरनाक ईल मछली को डाल लिया. इससे युवक की जान जाते-जाते बची है. आप सभी को बता दें कि ईल एक शिकारी मछली होती है, जो कि जोर का करंट भी मारती है और दिखने में किसी सांप जैसी लगती है. बताया जा रहा है युवक ने यह कदम एक झूठे उपचार से प्रेरित होकर उठाया था. हालाँकि यही उपचार उसे बाद में बेहद महंगा पड़ा. बताया जा रहा है इस शख्स ने अपनी पाचन क्रिया को बेहतर बनाने के लिए मछली को शरीर के अंदर डालने का फैसला किया था. 

जी दरअसल उसने ईल को अपनी रेक्टम (बड़ी आंत का आखिरी हिस्सा) में डाला था पर मछली रेक्टम को ही काटते हुए उसके पेट के दूसरे तक पहुंच गई. एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो, ये शख्स अपनी इस हरकत के कारण डॉक्टर के पास जाने में पहले शर्मा रहा था लेकिन जब पेट में तेज दर्द हुआ तो उसे अस्पताल में भर्ती होना ही पड़ा. इस मामले में डॉक्टर ने बड़ी मुश्किल से उसकी सर्जरी कर ईल को बाहर निकाला. इस मामले के बारे में सर्जरी करने वाले डॉक्टर ने कहा, 'जब उसने इस शख्स के पेट से ईल मछली को बाहर निकाला, उस वक्त वो जिंदा थी.'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'इस शख्स की जान जाते-जाते बची है, क्योंकि बड़ी आंत में कई बैक्टीरिया होते हैं, अगर वो फैल जाते तो बहुत बुरा हो सकता था.' वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि बीते साल भी चीन में एक शख्स ने ऐसा ही कुछ किया था. एक युवक ने 15 इंच की ईल को अपनी रेक्टम में डाला था, जिसके बाद उसकी ऐसी हालत हो गई थी कि वो ठीक से बात करने लायक भी नहीं रहा था. हालाँकि उसकी जान बच गई.

अचानक हरा होने लगा सफ़ेद कुत्ते का रंग, डॉक्टर ने बताया कारण

कोरोना वैक्सीन लगवाने गया था युवक, लेकर लौटा 7 करोड़ रुपए

इस मंदिर में होती है मेंढक की पूजा

 

1