Trending Topics

हे भगवान ये कैसा शौक...पूरे शरीर में बनवा लिया टेटू

oh my god what kind of hobby is this... got tattoos done all over the body

आपने विश्व के तमाम विचित्र लोग देखे होंगे जो शौक के लिए कुछ भी कर सकते है. पर ब्राजील में जन्मे मार्सेलो ‘बी-बॉय’ डी सूजा रिबेरो उनसे अलग ही हैं. उन्‍होंने अपने शरीर के विभिन्न भाग पर 1500 से अधिक टैटू बनवाएं हैं ताकि वह अलग भी दिखने लग जाते है. अपने शरीर को पूरी तरह बदलने में उन्‍होंने वर्षों खपाए हैं. अब उन्‍होंने एक असाधारण सर्जरी कराई है ताकि वह बिल्‍कुल अलग दिखाई दिए.

 

खबरों का कहना है कि 40 साल के  डी सूजा रिबेरो को वर्ल्‍ड मोस्ट मॉडिफाइड मैन (Most MODIFIED Man) का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. अब उन्‍होंने एक असाधारण उपलब्‍ध‍ि प्राप्त कर ली है. उन्‍होंने अपने हाथों की उंगलियों को ऑपरेशन के माध्यम से  दो भाग में फड़वा लिया है. ऐसा करवाने वाले वे दुनिया के पहले इंसान बन चुके है. बता दें कि रिबेरो ने टैटू बनवाने और बॉडी को मोडिफाइड करवाने पर लगभग $35,000 यानी 28 लाख से ज्‍यादा रुपये खर्च भी कर लिए.

98% हिस्सा टैटू से ढका हुआ: खबरों का कहना है कि रिबेरो से जब पूछा गया कि हाथों की सर्जरी का विचार किस तरह आया? उन्‍होंने इस बारें में बोला है कि, मैं पहले से रिसर्च कर रहा था कि शरीर में कैसे और मोडिफ‍िकेशन किया जा सकता है जो अब तक मैनें नहीं कराए हैं.

इसी बीच यह ख्‍याल भी आया है. जिसके उपरांत मैने अपने दोस्‍त से संपर्क किया. उसने मुफ्त में सर्जरी का वादा किया. रिबेरो को लगता है कि उनके शरीर का 98% भाग टैटू से ढका हुआ है.

You may be also interested

1