Trending Topics

इस होटल में बेरोजगारों को फ्री में मिलता है खाना

  • October 23, 2018
  • OMG!
dubai restaurant the kebab shop free food for unemployed

अक्सर हम अगर किसी जगह पर हर दूसरे दिन या एक-दो हफ्ते में जाते रहते है तो वहां के कर्मचारी हमें पहचानने लग जाते हैं. ऐसे में यदि हम कभी काफी समय तक उस जगह पर ना जाए तो सामने वाला इंसान पूछ ही लेता है कि बहुत समय बाद आए? इतना ही नहीं इसके बाद आपको कर्मचारी अच्छी सर्विस भी देने लग जाते हैं ताकि आप दोबारा वहां लगातार आना शुरू कर दे. हम आपको आज एक ऐसा ही किस्सा सुना रहे हैं. 

हम बात कर रहे हैं दुबई के रेस्टोरेंट द कबाब शॉप की जहां पर एक शख्स हर थोड़े दिन में खाना खाने आया करता था. कभी वो अपने परिवार के साथ आता तो कभी दोस्तों के साथ और कभी तो अकेले ही चला आता. एक बार वह बहुत दिनों तक रेस्टोरेंट में खाना खाने नहीं आया तो वहां के संचालक ने उसके दोस्तों से पूछताछ की. ऐसे में उस आदमी के दोस्तों ने बताया कि उसकी जॉब चली गई है और इसलिए वह यहां खाना खाने नहीं आ पा रहा है. 

ये बात सुनकर रेस्टोरेंट के संचालक ने होटल के बाहर एक बोर्ड लगा दिया जिस पर लिखा था कि जो भी बेरोजगार हैं वो यहां आकर खाना खा सकता है और वो भुगतान जॉब मिलने के बाद भी कर सकता है. आपको बता दे ये एक ऐसा रेस्टोरेंट हैं जिसमें कस्टमर खाने के बाद अपनी मर्जी से बिल का भुगतान करके जाता है. यहां बिल का कोई रिकॉर्ड नहीं रहता है. संचालक का ऐसा मानना है कि इसके जरिए लोगों को ख़ुशी मिलती है.

यहाँ लड़कियों को जबरन प्रेग्नेंट कर उनके बच्चों के साथ किया जाता है ऐसा काम

ऐसा स्कूल जहाँ दुल्हनों को दी जाती है विदाई में रोने की ट्रेनिंग

 

You may be also interested

1